पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कहा- सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना है

नई दिल्ली। कर्नाटक में आगामी 12 मई से चुनाव होने वाले हैं। यहां की 224 विधानसभा सीटों के लिए इस दिन वोट डाले जाएंगे। कर्नाटक चुनाव को मद्देनजर रखते हुए आज पीएम नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरिए यहां के बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान मोदी ने उन्हें जीत का मंत्र देते हुए कहा कि हमें सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि भारत के राजनीतिक कल्चर को कांग्रेस के कल्चर से अब हमें मुक्ति दिलानी होगी।

कुछ राजनीतिक दल जाति विशेष को लॉलीपॉप देकर कर रहे हैं गुमराह
नमो एप के जरिए कर्नाटक बीजेपी नेताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल चुनाव से पहले जाति विशेष को लॉलीपॉप देकर चुनाव में उनका उपयोग करते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस दौरान चौकन्ना रहने की सलाह दी। मोदी ने कहा कि कई राजनीतिक पार्टियां बीजेपी के खिलाफ झूठ फैला रही हैं, इसलिए हमें उनके झूठ के साथ-साथ विकास व सच की लड़ाई भी लड़नी है। मोदी ने कहा कि आज कांग्रेस की वजह से राजनीति की गलत छवि बनीं है, हमें उसे सुधारना होगा।

विदेशी एजेंसियों के जरिए चुनाव में गुमराह करने की कोशिश की जा रही है
पीएम मोदी ने बीजेपी जनप्रतिनिधियों को सचेत करते हुए कहा कि विदेशी एजेंसियों के जरिए चुनाव में लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है, हमें उसे नाकामयाब करना होगा। प्रधानमंत्री ने इस दौरान पिछले चार सालों में केंद्र की ओर से कर्नाटक को दी गई मदद के बारे में भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने चार सालों में 34 लाख टॉयलेट बनवाए।

कर्नाटक चुनाव में अब अधिक समय नहीं रह गया है, जिसके चलते इसमे सक्रिय रुप से भाग लेने के लिए मोदी 1 मई से यहां चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे।

इसके अलावा सूत्रों के मुताबिक कर्नाटक विधानसभा चुनाव में इस बार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य में दो दर्जन से अधिक रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। इस बार यहां का चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखना चाहती है।

Related Articles