यूपी जीत की ख़ुशी में पीएम मोदी ने बुलाई सांसदों की ब्रेकफास्ट मीटिंग

0

नई दिल्ली। आज पीएम के आवास पर यूपी बीजेपी सांसदों की ब्रेकफास्ट मीटिंग हैं। इस मीटिंग में शामिल होने के लिए सभी सांसद पीएम हाउस पहुँच भी चुके हैं। यूपी में मिली शानदार जीत की ख़ुशी में पीएम मोदी ने इन सांसदों को नाश्ते पर बुलाया है।

पीएम मोदीपीएम मोदी ने नाश्ते में अपने सभी सांसदों को बुलाया

गौरतलब है कि बीजेपी ने अपने मिशन 300 प्लस के तहत कई केंद्रीय मंत्रियों और यूपी के सांसदों को पूरी तरह से झोंक दिया था। उन्हें एक लक्ष्य दिया गया जिसमे उन्हें अपने अपने इलाकों से ज्यादा से ज्यादा सीटें जितनी थीं। और सभी सांसदों ने इसमें जी जान लगा दिया। और आज उनकी मेहनत की और उसका नतीजा सामने है।

प्रधानमंत्री की तरफ से यह एक तरह से यूपी के उन सभी सांसदों का सम्मान होगा, जिन्होंने बीजेपी की जीत के लिए अपना जी-जान लगा दिया था।

यूपी चुनावों में पीएम मोदी और उनके 9 मंत्रियों के संसदीय क्षेत्र में बीजेपी का 100% स्ट्राइक रेट रहा है। पीएम मोदी के कैबिनेट मंत्री राजनाथ सिंह, मेनका गांधी और उमा भारती तथा राज्यमंत्री नरेंद्र नाथ पाण्डेय, महेश शर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति, संजीव बालयान, संतोष गंगवार और अनुप्रिया पटेल के क्षेत्र की सभी विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत का परचम लहराया। सांसदों की इस मेहनत से खुश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अब अपने साथ नाश्ते पर आमंत्रित किया है।

बीजेपी के द्वारा दर्ज की गई उत्तर प्रदेश चुनावों में प्रचंड जीत दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। बीजेपी ने करीब 70 प्रतिशत सीटों पर अपना कब्जा किया है, बीजेपी गठबंधन 403 सीटों में से कुल 325 पर जीत हासिल की। बीजेपी के लिए यह कई मायनों में अहम साबित होती है । इसलिए इसका जश्न मानना तो बनता ही है ।

 

loading...
शेयर करें