पीएम मोदी ने भरी कर्नाटक जीत की हुंकार, कहा- कांग्रेस नेताओं ने शुरू कर दिया हार के बहाने ढूढ़ना

नई दिल्ली: इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को पीएम मोदी ने विजयपुरा में एक रैली को संबोधित किया। इस रैली में पीएम मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत का दावा करते तो दिखाई ही दिए। साथ ही उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस नेता वह बहाने तलाशने में जुटे है जिसे उन्हें कर्नाटक चुनाव में हार के बाद जनता को देना है।

पीएम मोदी ने विजयपुरा में आयोजित रैली में कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस घर में बैठ गई है। अपनी तय हार को देखते हुए कांग्रेस नेता इसके लिए कारण ढूंढने में लगे हैं। इनमें से ईवीएम भी शामिल है, हारने वाले हैं इसलिए अभी से ईवीएम को दोष देने की तैयारी करने लगे हैं। केवल इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि इस बाद ईवीएम के अलावा कांग्रेस के पास हार के अन्य वजह भी हो सकते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बहुत जल्द कर्नाटक की जनता सिद्धारमैया की सरकार को यहां से उखाड़ फेंकेगी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कांग्रेस केवल अपनी कुर्सी बचाना चाह रही है। कांग्रेस सरकार संप्रदाय, जाति में में विघटन करने वाली है। कांग्रेस केवल जनता को जाति के आधार पर बांटकर शासन करना चाह रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि विजयापुरा भगवान बसवेश्वर की जन्मस्थली है। उन्होंने ये सिखाया कि आप कौन हैं, किस जाति से हैं, किस संप्रदाय हैं, मत-पंथ से हैं ये मत पूछो, बल्कि उसे अपनाओ-गले लगाओ। किसी को दूर मत करो। सबको साथ लेकर चलो। यही संदेश दिया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि क्या आप कर्नाटक सरकार में से एक भी मंत्री का नाम बता सकते हैं, जिस पर भ्रष्टाचार के आरोप न लगे हों? वोट बैंक की राजनीति में डूबी कांग्रेस आज बेटियों पर भाषण दे रही है, लेकिन इन्होंने तीन तलाक कानून को संसद में पारित नहीं होने दिया। हमारी सरकार ने कर्नाटक में करीब 10 लाख परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए हैं। हम बच्चों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई और बुजुर्गों को दवाई के मंत्र को लेकर काम कर रहे हैं।

Related Articles