पीएम मोदी हैं भ्रष्‍टाचारी, मेरे पास पर्याप्‍त सबूत: राहुल गांधी

0

नई दिल्‍ली। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा है कि मेरे पास पर्याप्‍त सबूत हैं। इसी वजह से पीएम मोदी मुझसे घबराए हुए हैं। राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि पीएम मोदी डरकर मुझे बोलने नहीं दे रहे हैं। वहीं बीजेपी ने राहुल गांधी के इस बयान को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है

पीएम मोदी पर भ्रष्‍टाचार के आरोप

पीएम मोदी पर भ्रष्‍टाचार के आरोप पर बीजेपी नेता का बयान

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष के इस आरोप पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने हैरानी जताई है। उन्‍होंने कहा है कि अगर राहुल गांधी के पास भ्रष्‍टाचार के सबूत हैं तो उसे सार्वजनिक करें। बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि वैसे इससे बड़ा मजाक‍ पहीं हो सकता। वहीं वेंकैया नायडू ने कहा कि राहुल और कांग्रेस सदन को क्यों नहीं चलने दे रहे हैं। नोटबंदी पर सदन में चर्चा होनी चाहिए।

सरकार नहीं चाहती कि सदन में चर्चा हो

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदीकी सरकार सदन में चर्चा से भाग रही है। हमें बोलने का समय दिया जाए। हमें देश की जनता ने चुना है। हम चुप नहीं बैठेंगे। राहुल ने कहा, मेरे पास जो जानकारी है, उससे गुब्बारा फूट जाएगा। हम स्पीकर से अनुरोध करते हैं कि सारे नियम तोड़ दिए जाएं और पीएम जितना चाहें, उतना बोलें। उन्हें बहाने बनाने छोड़ने होंगे।

loading...
शेयर करें