पीएम मोदी हैं गरीबों के मसीहा: नायडू

0

नई दिल्ली। केंद्रीय संसदीय मंत्री वैंकेया नायडू ने पीएम मोदी की तारीफ के पुल बांधे हैं। उन्होंने बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमकर गुणगान किया गया। कैबिनेट मंत्री वेंकैया नायडू ने तो इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान का उपहार तक बता डाला। वेंकैया ने कहा कि मोदी जी भारत के लिए गॉड गिफ्ट हैं। वो गरीबों के मसीहा हैं। उन्हें हर क्षेत्र में चुनौती विरासत में मिली है। वो उन चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।

pm-modi

भारत को बदलने की दिशा में पीएम मोदी

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वेंकैया नायडू ने कहा कि पीएम मोदी भारत को पूरी तरह बदलने के मिशन पर हैं। हमारा एजेंडा और लक्ष्य सब का साथ-सब का विकास है। काम करो, सुधार करो और बदलाव करो। हमारे दो लक्ष्य हैं- सुशासन और विकास। वेंकैया ने कहा कि पीएम मोदी एक निर्णायक एवं राष्ट्रवादी नेता हैं और प्रगतिशील शासन देते हैं।

venkaiah-naidu

विश्व में लोकप्रिय हो रहे हैं मोदी

नायडू ने कहा कि दुनियाभर में बढ़ रही पीएम मोदी की लोकप्रियता बढ़ रही है। वेंकैया ने कहा कि पीएम मोदी 2015 में टाइम मैगजीन के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल थे और इस साल 30 लोगों की लिस्ट में हैं। उन्हें वैश्विक स्तर पर सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता के रूप में देखा जा रहा है। ट्विटर पर उनके 18 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फेसबुक पर 32 मिलियन लाइक्स हैं। वो दुनियाभर में सबसे चर्चित नेताओं में से एक बन गए हैं और भारत को मजबूत और समृद्ध देश बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

मैडम तुसाद में मूर्ति पर भी दिया बयान

संसदीय मामलों के मंत्री नायडू ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता अब एक अलग ही स्तर पर पहुंच गई है। अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में भी उनकी मोम की मूर्ति लगाई जाएगी।

loading...
शेयर करें