पीएम मोदी के आसनसोल भाषण का वीडियो देखेगा आयोग

0

पीएम मोदीकोलकाता | निर्वाचन आयोग पश्चिम बंगाल के आसनसोल में पीएम मोदी   के दिए भाषण की जांच कर रहा है। मोदी ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं कांग्रेस पर तीखा हमला बोला था। मोदी ने अपनी बात बेहिचक रखी थी।  ममता बनर्जी ने भ्रष्टाचार के साथ समायोजन कर लिया है। उन्होंने कह दिया था कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस यानी टीएमसी का मतलब ‘टेरर मौत और करप्शन’ है।
अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी दिव्येंदु सरकार ने यहां मीडिया से कहा, “हमने प्रधानमंत्री मोदी और ममता बनर्जी के भाषण की सीडी आयोग को भेजा है।”

पीएम मोदी को अपने पद का ध्यान रखना चाहिए

पीएम मोदी  के भाषण के दूसरे दिन ममता ने टिप्पणी की थी । मोदी जिस पद पर हैं उनका भाषण उस स्तर का नहीं होता। उन्हें अपने पद की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए।

ममता ने जवाब में भाजपा को ‘भयानक जाली पार्टी’ करार दिया था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी गिरफ्तारी के लिए मोदी को चुनौती भी दी थी।

चुनाव  रैलियों का सीडी आयोग के पास

पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा, ‘(मोदी और ममता) की चुनाव रैलियों की सीडी दिल्ली स्थित भारत निर्वाचन आयेाग को भेज दी गई हैं। हमारी मीडिया प्रमाणन और निगरानी समिति के पास उनके भाषणों की वीडियो फुटेज हैं।’ उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग की टीम तय करेगी कि क्या किसी तरह से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है।

 

 

loading...
शेयर करें