PM मोदी का वार-राहुल गांधी ने मेरा नहीं अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया है

0

वाराणसी। आज वाराणसी दौरे पर हैं । पीएम मोदी  ने बीएचयू में आयोजित राष्ट्रीय संस्कृति महोत्सव में हिस्सा लिया। यहां नोटबंदी के फैसले का बचाव करते हुए पीएम ने राहुल गांधी के आरोपों पर भी पलटवार किया। पीएम ने कहा कि राहुल गांधी बोलने लगे हैं तो लोग भी हैरान है।  पीएम ने कहा कि पता नहीं चल रहा है कि राहुल गांधी अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं या मेरा।

पीएम मोदी

पीएम मोदी 2100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का करेंगे शुभारम्भ

संस्कृति महोत्सव में पीएम मोदी ने कहा कि कला का सम्मान होता रहना चाहिए। भारत की दुनिया में कला के क्षेत्र में एक अलग स्थान रहा है। कला समाज की बेहतरी के लिए जरूरी है।  पीएम मोदी ने कहा कि सरकार ने बीएचयू में शिक्षा और बीएचयू अस्पताल में इलाज की सुविधाओं के लिए तमाम कदम उठाए हैं।

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा बीएचयू में महामना मालवीय कैंसर सेंटर बनेगा।  इससे यूपी और बिहार के लोगों को फायदा होगा। वहीँ नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जैसे सफाई करने पर फंध आती है वैसे ही गंध अब भी आरही है।

पीएम मोदी ने विरोधियों की तुलना PAK से की

नोटबंदी के फैसले का विपक्षी दल की ओर से हो रहे विरोध पर भी पीएम मोदी ने जमकर पलटवार किया।  प्रधानमंत्री ने विरोधियों की तुलना पाकिस्तान से करते हुए कहा कि पाकिस्तान भी इसी तरह से भारत के खिलाफ माहौल खराब करने की कोशिश करता है। पीएम ने कहा कि कुछ दलों के नेता बेईमानों के साथ हैं।

प्रधानमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए कहा कि उन्होंने कहा कि जिस देश में 50 प्रतिशत लोग गरीब हों, वहां ये टेक्नोलॉजी वगैरह कैसे हो सकती है। मोदी ने कहा, “अब मुझे बताओ ये वो अपना रिपोर्ट कार्ड दे रहे हैं या मेरा दे रहे हैं। ये 50 प्रतिशत गरीबी की विरासत किसकी झेल रहा हूं मैं।”

इसके अलावा नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में 20 हजार बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम की डाक्यूमेंट्री भी बनाई जाएगी जिसे यूपी चुनाव के दौरान विधायक, सांसद और कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में जनता को दिखाएंगे।

बनारस के पांचों विधान सभा क्षेत्रों के 1700 बूथ स्तरीय समितियों के कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री का सीधा संवाद होगा।

 

loading...
शेयर करें