इस खिलाड़ी की लाहौर में पीएसएल फाइनल खेलने की मुराद होगी पूरी

0

कराची| पाकिस्तान के धुरंधर क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भले मनमाफिक विदाई मैच खेलने को न मिला हो, लेकिन घरेलू टी-20 लीग ‘पाकिस्तान सुपर लीग’ का फाइनल जरूर वह अपनी इच्छानुसार लाहौर में खेलेंगे। पीएसएल के मौजूदा संस्करण का फाइनल मैच पांच मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें अफरीदी की पेशावर जालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच होगा।

पीएसएल

 

पीएसएल का फाइनल मैच लाहौर में करने का फैसला बहुत बड़ा फैसला है

समाचार-पत्र ‘डान’ के मुताबिक, पीएसएल फाइनल मैच के आयोजन स्थल को लेकर पिछले कुछ सप्ताह से दुविधा की स्थिति थी और पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार ने सोमवार को फाइनल मैच गद्दाफी स्टेडियम में कराने की घोषणा की। डान ने अफरीदी के हवाले से लिखा है, “पीएसएल का फाइनल मैच लाहौर में आयोजित कराने का फैसला बहुत बड़ा फैसला है और मैं फाइनल मैच खेलने को बेचैन हूं।”

उल्लेखनीय है कि अफरीदी ने बीते महीने अपने 21 वर्षो के लंबे अंतर्राष्ट्रीय करयिर का अलविदा कह दिया। लाहौर में फाइनल मैच कराए जाने की पूर्व कप्तान इमरान खान द्वारा आलोचना किए जाने पर अफरीदी ने कहा, “अब चूंकि फैसला ले लिया गया है, हमें फाइनल मैच को सफल बनाने पर ध्यान देना चाहिए। अगर हम फाइनल मैच जीतते हैं तो हमारी टीम पेशावर जाएगी और वहां सैन्य स्कूल के बच्चों के साथ जश्न मनाएंगे।”

loading...
शेयर करें