मोदी के मंत्री के सामने फूट-फूट कर रोयी लड़की, बोली – अंकल यूपी में रहने से डर लगता है

0

मेरठ। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल शनिवार को सहारनपुर में दूध कारोबारी राकेश अरोड़ा के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे।
बीते 4 दिन पहले राकेश अरोड़ा की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी, उनका शव एक बाग में उनकी कार में ही मिला था। पीयूष गोयल जब पीड़ित परिवार के पास पहुंचे तो राकेश अरोड़ा की बेटी अंशिका उनके सामने फूट-फूटकर रोने लगी। बोली- अंकल अब यहां रहने से डर लगता है।

पीयूष गोयल

यह भी पढ़ें : मोदी को जीत दिलाने आई ‘ट्रंप सेना’, कहा – अब यूपी में मोदी सरकार बनवाकर ही जाएंगे

रोते हुए अंशिका ने कहा, ‘मेरे पापा की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हमारे पापा का क्या कसूर था? जो उन्हें मार दिया गया।’ अंकल, हमारे पापा के कातिलों को पकड़वाओ। शनिवार को केंद्रीय उर्जा मंत्री पीयूष गोयल शनिवार को कोर्ट रोड पर डीएसओ कम्पाउंड स्थित दूध कारोबारी राकेश अरोड़ा के घर पहुंचे थे। मंत्री पीयूष गोयल के सामने पीड़ित परिवार फूट-फूट कर रोया। अंशिका कक्षा 11 में पढ़ती है, जबकि उसका भाई अर्श कक्षा 12 की पढ़ाई कर रहा है।

मंत्री पीयूष गोयल ने बात की तो उनकी आंखें भी नम हो गई। अर्श और अंशिका ने कहा कि अंकल अब सहारनपुर में रहते हुए डर लगता है। पापा की किसी से दुश्मनी नहीं थी, अब हमारा कोई सहारा नहीं बचा है। राकेश अरोड़ा की पत्नी ममता ने मंत्री पीयूष गोयल से कहा- अब उसके बच्चों की परवरिश कैसे होगी। राकेश अरोड़ा की मां दर्शाना बेटे की मौत के सदमे से अभी उबर नहीं पाई है। दर्शाना ने कहा कि एक सप्ताह बाद भी उसके बेटे के हत्यारों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

यह भी पढ़ें : भाजपा के इस कद्दावर नेता ने बनवा दिया राम मंदिर, योगी आदित्यनाथ सहित कई भक्तों ने टेका मत्था

केंद्रीय मंत्री ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि राकेश की हत्या करने वाले किसी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने परिवार को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। केंद्रीय मंत्री के साथ सांसद राघव लखन पाल शर्मा और नगर विधायक व बीजेपी प्रत्याशी राजीव गुंबर साथ थे।

 

(liveindia.live से साभार)

loading...
शेयर करें