रेप में नाकाम हैवान ने युवती को जिंदा जलाया

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश वारदातों का शहर बन गया है। आये दिन हो रहे अपराधों से यूपी की जनता डर और भय के साये में जी रही है। अगर कहें कि यहां अपराधियों का बोलबाला है तो गलत नहीं होगा। महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध तो कम होने का नाम नहीं ले रहे। ताजा घटना पीलीभीत की है। जहां रेप करने में नाकाम रहे आरोपी ने युवती को जिन्दा जला दिया। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीलीभीत

पीलीभीत में नाकाम आरोपी ने युवती को जलाया, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, पीलीभीत जनपद के पूरनपुर कोतवाली इलाके के घाटमपुर गांव में रहने वाली पीड़ित किशोरी के घर का नल खराब हो गया। जिसकी वजह से उसे दूसरे गांव से पानी भर कर लाना पड़ता था। मंगलवार को भी वो पानी भरने के लिए गई थी।

इसी बीच काफी दिनों से गांव के आरोपी युवक की उसपर बुरी नजर थी। मौका देखते ही युवक ने पहले तो छेड़छाड़ की फिर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी ने इस बात का जमकर विरोध किया। उसके बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

लेकिन किशोरी नहीं मानी। उसने धमकी दी कि वो अपने घरवालों को उसकी हरकत के बारे में बताएगी। पीड़ित युवती की धमकी से बौखलाए आरोपी ने उसपर केरोसिन तेल डालकर आग आग लगा दी। पीड़ित चीखने चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

जलती युवती को देख कर सबके हाथ पैर ठन्डे हो गए। बुझाया और आनन-फानन में उसे पूरनपुर सीएचसी ले गए। उसकी हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

loading...
शेयर करें