पी.वी. सिंधु बनी पैनासोनिक बैटरीज की नई ब्रांड एंबेसडर

0

नई दिल्ली| विश्व में नंबर 6 रैंकिंग वाली, 2016 ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पी.वी. सिंधु बनी ब्रांड एंबेसडर उन्होंने सोमवार से पैनासोनिक एनर्जी इंडिया कंपनी लिमिटेड की ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करना शुरू कर दिया है। पीवी सिंधु (21) अगले तीन वर्षो तक पैनासोनिक की बैटरी डिवीजन में नियुक्त रहेंगी। यह नियुक्ति ब्रांड की छवि बेहतर करने और इसे नं. 1 की स्थिति में लाने के लिए की गई है।

पी.वी. सिंधु बनी ब्रांड एंबेसडर

पी.वी. सिंधु बनी ब्रांड एंबेसडर, हमेशा पैनासोनिक के उत्पादों की सराहना की

इस अवसर पर सिंधु ने कहा, “मैंने हमेशा पैनासोनिक के उत्पादों की सराहना की है और अब इस अद्भुत ब्रांड से जुड़ना सम्मान की बात है। पैनासोनिक बैटरीज हमेशा इसकी परफॉर्मेस एवं विश्वसनीयता के लिए पहचानी जाती है। मैं इस कम्युनिकेशन को आगे बढ़ाने और विकास की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”

पैनासोनिक इंडिया एवं साउथ एशिया के अध्यक्ष और सी.ई.ओ, मनीष शर्मा ने कहा, “पीवी सिंधु एक श्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वो अपने खेल के द्वारा शक्ति एवं शानदार प्रदर्शन का प्रतिनिधित्व करती हैं। पैनासोनिक बैटरीज भी इन्हीं गुणों के लिए जानी जाती हैं।”

उन्होंने कहा, “हमें अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी को पैनासोनिक परिवार में लाने पर गर्व है। वो न केवल नंबर 1 (ग्लोबल बैटरी निर्माता) बनने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप हैं, बल्कि उनमें समर्पण, विश्वसनीयता और आकर्षण का सही संतुलन भी है, जिसके कारण वो पैनासोनिक के लिए आदर्श विकल्प हैं।”

ईवेंट में मौजूद एम. मोरिकावा, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, पैनासोनिक एनर्जी ने कहा, “पीवी सिंधु पैनासोनिक बैटरीज की प्राकृतिक प्रतिनिधि लगती हैं। ये दोनों ही अपनी निरंतरता के लिए मशहूर हैं और तेजी से नं. 1 स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं। 2017, भारत में हमारे काम का 45वां वर्ष है और इस अवसर पर मुझे सिंधु को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की काफी खुशी हो रही है। इस पार्टनरशिप के द्वारा हमारा लक्ष्य अपने ब्रांड की इमेज को मजबूत करना और अपने ग्राहकों के साथ जुड़ाव बेहतर बनाना है।”

loading...
शेयर करें