पुडुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी बन गईं ‘हिटलर’

0

नई दिल्ली। पुडुचेरी की उप-राज्यपाल किरण बेदी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते दिनों कांग्रेस ने बेदी को पद से हटाने की भी मांग की थी। जिसके बाद अब कांग्रेस ने एक शर्मनाक हरकत की है। किरण बेदी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से जारी एक पोस्टर में ‘हिटलर’ बताया गया है। बेदी ने गुरुवार को खुद इस पोस्टर की एक तस्वीर को ट्वीट किया। जिस पर उन्हें जर्मनी के पूर्व तानाशाह एडॉल्फ हिटलर के रूप में दिखाया गया है।

ये पोस्टर कथित तौर पर कांग्रेस द्वारा बनाया गया है

पोस्टर कथित तौर पर कांग्रेस द्वारा बनाया गया है। इस पोस्टर को केन्द्रीय सरकार के और उप-राज्यपाल के खिलाफ निंदा आंदोलन और विधायकों के नामांकन की प्रक्रिया के लिए बनाया गया था। तस्वीर को ट्वीट करते हुए बेदी ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया। इस घटना के बाद पुडुचेरी सरकार और लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी की अगुआई में कांग्रेस और स्थानीय सरकार के बीच एक और विवाद होने को तैयार है।

काफी समय से पुडुचेरी कांग्रेस और बेदी के बीच विवाद चल रहा है

किरण बेदी ने ट्वीट कर लिखा कि और इस किताब में एक और चैप्टर जुड़ गया, जिसमें लेखक खुद शामिल है। बता दें काफी समय से पुडुचेरी कांग्रेस और बेदी के बीच विवाद चल रहा है। कुछ समय पहले ही मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और किरण बेदी के बीच हालात इतने नाजकु हो गए थे कि दोनों के बीच का टकराव अब खुलकर सामने आने लगा है। सीएम नारायणसामी ने किरण बेदी पर अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर काम करने का आरोप लगाया है।

loading...
शेयर करें