पुणे के गोल्ड मैन की बेटी ने कम किया 60 किलो वजन, 3 महीने पहले तक वजन 116 किलोग्राम था

0

पुणेपुणे। पुणे में गोल्ड मैन के नाम से फेमस रमेश वंजाले की बेटी सयाली वंजाले ने हाल ही में पुणे के वारजे मालवाणी सीट से लगभग 13 हजार वोटों से चुनाव जीती हैं। इतना ही नहीं, सयाली अपने वजन को लेकर काफी चर्चा में हैं क्योंकि इन्होंने महज तीन महीने में अपना 60 कलो वजन कम किया है। जी हां, 3 महीने फेले सयाली 116 किलोग्राम की हुआ करती थी, पर आज वो 56 किलो की हैं।

 

पुणे के विमलाबाई गरवारे कॉलेज से हैं पोस्ट ग्रेजुएट

सयाली पुणे के विमलाबाई गरवारे कॉलेज से पोस्ट ग्रेजुएट हैं। वो बताती हैं कि उनके पिता रमेश की कुछ साल पहले कार्डियक अरेस्ट के चलते डेथ हो गई थी, जिसके बाद सयाली ने उनकी राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने का मन बनाया। जिसके बाद उन्होंने अपना मेकओवर किया ताकि वो जनता के काम को फुर्ती से कर सकें।

वजन कम करने के लिए सयाली ने 2016 अक्टूबर से ही प्रॉपर डाइट और जिम ट्रेनिंग शुरू की। उन्होंने बताया कि जब भी वो लोगों से मिलने जाती थी तो कभी भी लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करती थी, हमेशा सीढियों का इस्तेमाल करती थी। इतना ही नहीं, वो जब भी चुनाव प्रचार करने जाती थी तो कभी भी गाड़ी से न जाकर पैदल जाती थी। इसी तरह सयाली ने अपने वजह को तो कम किया ही साथ में अपने पोलिटिकल करियर को भी आगे ले गईं।

loading...
शेयर करें