पुरुषों की ये आदतें छुड़वाने में नाकाम रहती हैं पार्टनर, जानें क्यों

हर पुरुष में अच्छी-बुरी कई तरह की आदतें होती हैं। लेकिन पुरुषों की कई आदतें होती हैं जो उनके पार्टनर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। ऐसे में कई बार वो इन आदतों को छुडवाने की कोशिश भी करती हैं लेकिन सही तरीका न पता होने की वजह से उन्हें नाकामी हाथ लगती है। चलिए आज आपको बताते हैं कि आखिर पुरुषों की वो कौन सी आदतें हैं जिन्हें छुड़ाने में अक्सर महिलायें नाकाम रहती हैं।

रास्ता ना पूछने की आदत
भले ही आप चल-चल के थक क्यों ना जाएं, लेकिन आपका पार्टनर कभी किसी से रास्ता नहीं पूछेगा। शायद उन्हें लगता है कि ऐसा करने से गर्लफ्रेंड के सामने उनकी नाक कट जाएगी। जब तक उसका जीपीएस नहीं चलेगा वह आपको चलाते रहेगा।

छोटे-छोटे झूठ
पत्नियों संग होनी वाली नोक-झोंक से बचने के लिए पति हमेशा छोटे-छोटे झूठ बोलते हैं। या ये भी हो सकता है कि वे पार्टनर को खुश रखने के लिए ही झूठ बोल दें। इसलिए पत्नियों को समझना होगा कि भले ही आपका पार्टनर आपसे बहुत प्यार करता है लेकिन कहीं ना कहीं वो आपसे झूठ भी बोलता है।

शराब-सिगरेट की लत
पत्नियां चाहें जितनी कोशिश कर लें पतियों की दारू या सिगरेट छुड़ाने की, नाकाम ही रहेंगी।

दूसरी लड़कियों को घूरने की आदत
पार्टनर चाहे जितनी भी खूबसूरत लग रही हो लेकिन मर्दों की आदत होती है कि वे हर आस-पास से गुजर रही लड़की को एक नजर देखेंगे जरूर। हालांकि उनके इरादे गलत नहीं होते। आपको ये पता होना चाहिए कि वे सिर्फ आप से ही प्यार करते हैं, ऐसे में उनसे लड़े नहीं।

क्रिकेट से प्यार
ज्यादातर मर्दों को क्रिकेट देखना पसंद होता है। खासतौर से जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच चल रहा हो। ऐसे में अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की चाहे लाख कोशिश कर लें, अफलता ही हाथ लगेगी।

Related Articles