जम्मू में दो आतंकी मार गिराए लेकिन भीड़ ने सेना पर ही पत्थर बरसाए

0

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो अलगाववादी गुरिल्ला मारे गए और एक नागरिक घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यहां कहा, “सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में खास खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलवामा जिले में अस्ताना मोहल्ला काकपोरा को चारों ओर से घेर लिया।”

पुलवामा

पुलवामा में गोलीबारी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब छिपे हुए आतंकवादियों को ललकारा गया तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके परिणामस्वरूप मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा, “पुलवामा में हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित दो आतंकवादी मारे गए। कार्रवाई अभी भी जारी है।” पड़ोस के लालहर गांव के कुछ लोगों ने उन सुरक्षा बलों पर भारी पथराव किया, जिन्होंने मुठभेड़ के दौरान इलाके को घेर रखा था।

अधिकारी ने कहा, “भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने हवा में गोलियां दागी, और इस दौरान प्रदर्शनरत एक नागरिक के पैर में गोली जा लगी, जिससे वह घायल हो गया।” घायल नागरिक को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को खतरे से बाहर बताया है।

 

loading...
शेयर करें