पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के गोसू इलाके में मंगलवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आतंकी एक घर से छिपकर फायरिंग कर रहे हैं। इस दौरान भारतीय सुरक्षाबल का एक जवान शहीद हो गया है और तीन जवान घायल हो गए हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को भी ढेर कर दिया है। हालांकि उसका शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक घर में तीन आतंकी छिपे होने की सूचना है।

सुरक्षाबलों ने चारों ओर से पूरे इलाके को घेर रखा है। कश्मीर जोन पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल के जवान इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने पूरे इलाके को सील कर लिया है और छिपे हुए अन्य आतंकियों की तलाश की जा रही है। मुठभेड़ में एक सैन्य कर्मी शहीद हो गया है और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल का एक जवान जख्मी हो गया है।

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि पुलवामा के गोसू क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। अन्य जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि पुलिस और आर्मी की 53 राष्ट्रीय राइफल की टीम गोसू में सर्च ऑपरेशन चला रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जॉइंट टीम और आतंकियों के बीच हुई फायरिंग की पुष्टि की है। गोसू में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक सेना का जवान घायल हो गया है। पुलिस और आर्मी के जवानों ने जैसे ही इलाके को घेरा आतंकी बौखला गए और उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। जॉइंट टीम के द्वारा आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जॉइंट टीम और आतंकियों के बीच हुई फायरिंग की पुष्टि की है।

Related Articles