पूजा बेदी ने ‘मां’ काे कहा-चुड़ैल, फिर दीं शुभकामनाएं

मुंबई। पूजा बेदी अपने 70 साल के पिता कबीर बेदी की चौथी शादी में शामिल नहीं हुईं थीं। शादी के बाद पूजा बेदी ने पिता को मुबारक देने की बजाय ऐसा फेसबुक पोस्‍ट किया था, जो सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया। पूजा ने पोस्‍ट लिखा था- ‘हर परियों की कहानी में कोई ना कोई चुड़ैल या जालिम सौतेली मां होती है। मेरी भी आ गई।’

पूजा बेदी

पूजा बेदी की नाराजगी

कबीर की नई पत्‍नी परवीन (42)  जो पूजा से दो साल बड़ी हैं, उनको लेकर पूजा खुश नहीं थी। 15 जनवरी को हुई शादी में कबीर और परवीन को शुभचिंतकों ने ढेरों बधाइयां दीं, लेकिन न पूजा इस आयोजन में शामिल हुईं न उनकी बेटी। उलटे पूजा ने जोरदार फेसबुक पोस्‍ट करके सभी को चौंका दिया।

पढ़ें : Dilwale के विलेन ने 70 की उम्र में की शादी, मिला 10 और शादियों का आशीर्वाद

हालांकि बाद में पूजा ने पुराना फेसबुक पोस्‍ट डिलीट करके हुए नया पोस्‍ट किया। उन्‍होंने लिखा, लिखा – ‘मैंने अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी से जुड़े ट्वीट को हटा दिया है। हमें आशावादी रहना चाहिए। मेरी तरफ से उनको शुभकामनाएं।’

कबीर और उनकी पहली पत्नी प्रतिमा की बेटी पूजा स्तंभकार भी हैं और अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। इस बार पूजा का ये ट्विट गेम फिर उनकी बातों को खुलकर सबके सामने ले आया। बाद में भले उन्‍होंने नया फेसबुक पोस्‍ट लिखा, लेकिन उनका दर्द सोशल मीडिया पर हर किसी ने समझा।

कबीर ने ब्रिटेन की परवीन (42) से अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर नज़दीकी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है। इससे पहले कबीर की तीन शादियां हो चुकी हैं। प्रतिमा बेदी, सुज़ान हम्फ्रे और निक्की बेदी से शादी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ उनकी दोस्ती की खबरें भी किसी ज़माने में चर्चा का विषय थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button