पूनम पांडे की पहली अडल्ट मूवी का ट्रेलर हुआ वायरल, देखे वीडियो

1

मुंबई। मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी अदाओं से करोड़ों लोगों को दीवाना बना चुकीं हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपने हॉट फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। ट्विटर पर उनके फ़ॉलोवर्स दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

आजकल अपनी एक फिल्म के लिए पूनम काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, पहली बार वह मोबाइल यूजर्स के लिए एक अडल्ट फिल्म लेकर आ रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 पूनम पांडे

पूनम पांडे की पहली मोबाइल अडल्ट मूवी के ट्रेलर ने मचाया हंगामा

अपनी हॉट अदाओं से चर्चा बटोरने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने हाल ही अपनी पहली अडल्ट मोबाइ मूवी द वीकेंड का ट्रेलर रिलीज किया है। यह ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गया है।

वैसे तो पूनम पांडे का सिर्फ नाम सुनते ही लोगों की उत्सुकता बढ़ जाती है। उनके फैन्स उनसे जुड़ी खबर, ट्वीट या सोशल मीडिया पोस्ट के लिए उत्साहित रहते  हैं।  ऐसे में जब बात हो पूनम की फिल्म और वो भी अडल्ट फिल्म की तो लोगों की बेसब्री सातवें आसमान पर पहुंच गयी है।

सुरेश नाकुम द्वारा निर्मित ‘द वीकेंड’ फिल्म सिर्फ 22 मिनट की एक अडल्ट मोबाइल फिल्म है। यह फिल्म  द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स कंपनी के बैनर तले बनी है। बता दे कि इस फिल्म को मोबाइल यूजर्स पूनम पाण्डेय की ऑफिसियल वेबसाइट पर ही देख सकते हैं।

फिल्म को मोबाइल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च करने की वजह के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा की इस तरह से उनके प्रशंसक सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को बिना किसी कांट-छांट के पूरी देख पाएंगे।

देखे वीडियो

 

loading...
शेयर करें