पूनम पांडे ने किया खुलासा, जानबूझ कर लीक कराये अपने हॉट सीन और फोटोज

0

मुंबईबॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। पूनम पांडे अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कारनामा करती ही रहती हैं जिसके कारण वह सुर्खियों में छा जाती हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ दिलचस्प और हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं। पूनम ने इस बात से आखिरकार पर्दा उठा दिया कि उन्हें लेकर इतनी कंट्रोवर्शी क्यों होती रही है और इसका कौन जिम्मेदार है?

पूनम पांडे पहली बार अपने फैन्स के लिए एक मोबाइल अडल्ट मूवी ‘द वीकएंड’ लेकर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। पूनम ने इस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने बारे में कुछ अहम राज खोले हैं। पूनम ने कैरियर के शुरूआती दिनों में कंट्रोवर्शीज को लेकर कहा कि वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए खुद ऐसा करती थी। अपना बोल्ड फोटोशूट कराकर खुद उसे इंटरनेट पर लीक करवा देती थी।

पूनम पांडे

पूनम पांडे ने कहा कि वह खुद लीक कराती थी अपने हॉट सीन

पूनम इसे एक पब्लिसिटी स्टंट मानती हैं। उन्होंने कहा कि इसमें गलत क्या है ऐसा सभी करते हैं। बता दे, पूनम का  बीते कई सालों से विवादों से नाता रहा है। उनके बोल्ड और सेमीन्यूड फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। पूनम अपने विवादित बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। अब पूनम ने खुद ये साफ कर दिया है कि वह ऐसा क्यूं करती थी।

खैर वजह जो भी हो पूनम का यह तरीका काफी कारगर साबित हुआ है और उन्होंने अपनी एक खास पहचान बना ली है। सोशल साइट्स पर उनके फैन्स की संख्या भी दिन पर दिन बढती ही जा रही है।

पूनम पांडे पहली बार मोबाइल यूजर्स के लिए एक अडल्ट मूवी लेकर आ रही है। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है। पूनम की यह शॉर्टफिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर पूनम काफी उत्साहित हैं क्योकि यह  फिल्म बिना सेंसर बोर्ड के कांट- छाट के रिलीज की जाएगी।

पूनम ने कहा कि वो बोल्ड शूट करवाकर खुद ही उन्हें लीक करती थीं। वो ऐसा लाइमलाइट में आने के लिए करती थीं। उन्होंने कहा कि इसमें गलत क्या है सभी ऐसा करते हैं। पूनम हिंदी फिल्मों के साथ तेलुगु सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। पूनम ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल हंट 2010 की टॉप 9 कंटेस्टेंट में से एक थीं।

वह कई फैशन मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। साल 2011 में उन्होंने 29 कैलेंडर्स के लिए फोटो शूट किया था। इसके बाद 2012 में उन्हें किंगफिशर कैलेंडर का हिस्सा बनने का मौका मिला था। पूनम पहली बार साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं।

उस समय उन्होंने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो वह स्ट्रिप करेंगी। तब टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत भी गई थी लेकिन पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं किया था। इस पर उन्होंने साफ किया था कि BCCI ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी।

वहीं 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-5 जीता था तो पूनम ने न्यूड पोज देकर फोटोशूट करवाया था। साल 2013 में पूनम ने फिल्म नशा में लीड रोल निभाया था। यह फिल्म एक टीचर और स्टूडेंट की लवस्टोरी थी। इस फिल्म का पोस्टर काफी बोल्ड था। जिसपर लोगों ने आपत्ति जताई थी। इसके खिलाफ प्रदर्शन हुआ था।

 

loading...
शेयर करें