पूर्व डीजीपी एके जैन BJP से लड़ेंगे विधायकी का ELECTION

लखनऊ। पूर्व डीजीपी एके जैन की बसपा में निष्‍ठा की बातें कही जाती रही हों लेकिन उनकी निष्‍ठा अब बीजेपी में दिख रही है। पूर्व डीजीपी एके जैन भाजपा में शामिल होंगे।उन्‍होंने शनिवार को मेरठ में यह दावा भी कर दिया कि वह विधायक का इलेक्‍शन भी बीजेपी के टिकट पर यहीं से लड़ेंगे। पूर्व डीजीपी एके जैन ने कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से लेकर चुनाव पार्टी नेतृत्व ही तय करेगा।

पूर्व डीजीपी एके जैन

पूर्व डीजीपी एके जैन भी बृजलाल की राह पर

पूर्व डीजीपी एके जैन ने शनिवार को मेरठ में कहा कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे और 2017 विधानसभा चुनाव मेरठ से ही लड़ेगे। कहा कि उनकी ज्वाइनिंग आदि पार्टी नेतृत्व तय करेगा।
मेरठ में वैश्य महासभा के सम्मेलन के बाद पूर्व डीजीपी एके जैन ने मीडिया से बाचतीत की। राजनीति से जुड़े एक सवाल पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि अब वह पुलिस सेवा से रिटायर हो गए हैं। रिटायरमेंट के बाद भी सक्रिय रहना चाहते हैं। इसके लिए बेहतर रास्‍ता यही है कि वह समाज सेवा के लिए तत्‍पर रहें।

मेरठ से लड़ेंगे चुनाव 

पूर्व डीजीपी एके जैन ने दावा किया कि वह 2017 विधानसभा चुनाव मेरठ से लड़ेगे। किस सीट से चुनाव मैदान में आएंगे, इस पर वह नहीं बोले और कहा कि वह भाजपा में शामिल होंगे। जल्द ही सब कुछ तय हो जाएगा। उनके पार्टी में शामिल होने से लेकर चुनाव पार्टी नेतृत्व ही तय करेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिस तरह से चुनाव नजदीक आ रहे है। ऐसे में इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि कुछ समस्याएं आ सकती है। ऐसे में पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को जनता में अपनी विश्वसनीयता कायम रखनी होगी। पीड़ितों के लिए आज भी रिपोर्ट दर्ज कराना एक समस्या तो है, लेकिन अब तमाम ऐसे फोरम है और अन्य रास्ते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button