पेपर खराब होने पर छात्रा ने की आत्महत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

0

गुरुग्राम। गुरुग्राम में 12वीं कक्षा की छात्रा ने केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) द्वारा दोबारा कराई गई अर्थशास्त्र की परीक्षा में पेपर खराब होने के कारण आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि भोंडसी में सोहना मार्ग पर स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा मुस्कान चहल 24 अप्रैल को सीबीएसई द्वारा दोबारा कराई गई अर्थशास्त्र की परीक्षा में खराब प्रदर्शन करने के कारण दुखी थी।

जानकारी के अनुसार रात को छात्रा कमरे में चली गई और कमरा अंदर से बंद कर लिया। जब काफी देर तक वह कमरे से नहीं निकली तो परिजन परेशान हो गए। वे दरवाजा खटखटाने लगे। अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर जब उन्होंने झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। छात्रा फंदे से झूल रही थी। यह देखकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। अन्य लोगों की मदद से छात्रा को फंदे से नीचे उतारा गया।

छात्रा के पिता राजीव चहल ने पुलिस को बाताया, “वह हमारे कीर्ति नगर वाले घर की चौथी मंजिल पर गई और खुद को बंद कर लिया। जब वह काफी समय तक नीचे नहीं आई तो हम उपर गए और उसे लटका पाया।”पर्चा लीक होने के कारण सीबीएसई को 12वीं की अर्थशास्त्र की परीक्षा दोबारा करानी पड़ी।

loading...
शेयर करें