पॉर्न इंडस्ट्री में भारतीय बालाओं के देखें जलवे

0

नई दिल्‍ली। पॉर्न फिल्‍मों का नाम आते ही जहन में एक विदेशी बाला का ही चेहरा सबसे पहले सामने आता है। लोग कल्‍पनाओं के सागर में गोते लगाते हुए उसमें समाना चाहते हैं। अगर आपको पता चले कि पॉर्न इंडस्‍ट्री में भारतीय बालाओं ने भी अपने हुस्‍न का जलवा बिखेरा है तो आप को शायद विश्‍वास न हो लेकिन यह सच है। ए‍क नजर ऐसी ही पॉर्न इंडस्ट्री में भारतीय बालाओं पर। जिन्‍होंने पॉर्न इंडस्ट्री में भारत का नाम शामिल किया।

sunny

पॉर्न इंडस्ट्री में भारतीय बालाओं में सनी लियोनी प्रमुख

पॉर्न इंडस्‍ट्री में भारतीय बालाओं में सनी लियोनी प्रमुख है। सनी लियोनी कैनेडा की रहने वाली हैं। सनी के बारे में तो हर कोई जानता है। पॉर्न इंडस्ट्री को टाटा बोल कर उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे के कई रिएलटी शोज़ भी उन्होंने किए हैं।

Priya

प्रिया अंजली राय

दिल्ली में जन्मी प्रिया ने बहुत कम समय के लिए पॉर्न को अपना करियर बनाया था। लेकिन छोटे से वक्त में ही उन्होंने इस काम में बहुत नाम कमा लिया था। इस इंडस्ट्री ने उन्हें कई अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया।

Gaya Patel

गाया पटेल

पॉर्न इंडस्‍ट्री में गाया का नाम फेमस है। वैसे गाया का असली नाम शिरन गायत्री पंचम है। भारतीय मूल की गाया कैनेडा की निवासी हैं। साल 2007 में गाया पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़ीं। इनके लुक्स की वजह से इन्हें पॉर्न की कई फ़िल्मों में रोल मिले। साल 2009 में इन्होंने पॉर्न फ़िल्मों को बाय बोल दिया और शादी के बाद कैनेडा में ही रहने लगीं।

Sahara Night

साहारा नाइट

4 फ़रवरी 1975 को जन्मी साहारा ने लम्बे समय तक पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया। साहारा का सेक्‍सी फिगर और देशी लुक्‍स ने उनको पॉर्न इंडस्‍ट्री में चरम पर पहुंच दिया। हॉलीवुड की टीवी सीरिज़ ‘गेम्स ऑफ़ थ्रोन्स’ में भी वो नज़र आई थीं।

Anjali

दो साल तक बेस्‍ट परफॉर्मर रहीं अंजली कारा

2003 से 2007 तक पॉर्न इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय चेहरा बन कर सामने आने वालीं अंजली कारा को लगातार दो साल तक बेस्ट परफॉर्मर का अवॉर्ड भी मिला। 23 फ़रवरी 1982 को अंजली का जन्म भारत में ही हुआ था। इसके बाद वो अपने परिवार के साथ लंदन चली गई थीं। 2003 में उन्होंने पॉर्न फ़िल्मों में काम करना शुरू किया। 2007 में उन्होंने इसे अलविदा कह शादी कर ली।

Jewel

Jayde Jewel

साल 1976 में जन्मी Jayde Jewel ने अपने जीवन के पहले 8 साल भारत में ही बिताए। फिर वो अपने परिवार के साथ ब्रिटेन चली गईं। कुछ समय मॉडलिग करने के बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। Jayde Jewel ने Play Boy के साथ कई पॉर्न फ़िल्मों में काम किया।

Destiny

पॉर्न क्‍वीन के नाम से फेमस थीं Destiny Deville

तीन अप्रैल 1985 को जन्मी Destiny एक वक्त में पॉर्न क्वीन के नाम से जानी जाती थीं। 2004 में उन्होंने पॉर्न फ़िल्मों में कदम रखा. इनका असली नाम सबाना पटेल है। करीब 3 साल पॉर्न फ़िल्मों में काम करने के बाद उन्होंने 2007 में इस काम को अलविदा कह दिया था।

Reshma

रेश्मा

हिन्दी पॉर्न फ़िल्मों की सबसे चर्चित स्टार रेश्मा कई सालों तक अपनी अदाओं से लोगों का दिल बहलाती रहीं।  इनके वीडियो आज भी लोग देखना पसंद करते हैं।

Shazia

Shazia Sahari

अगर आप हिन्दी भाषा में बनने वाली पॉर्न देखते हैं तो इनके नाम से न सही इनके चेहरे से ज़रूर वाकिफ़ होंगे। पॉर्न इंडस्ट्री में भारतीय बालाओं में इनको मल्लिका के नाम से भी लोग इन्हें जानते हैं।

Ariana

Ariana Mistry

अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दिवाना कर देने वाली Ariana ने 2006 में पॉर्न फ़िल्मों को टाटा बोल दिया था लेकिन इसी साल उनके कई वीडियोज़ को सबसे ज़्यादा पसंद किया गया था। पॉर्न इंडस्ट्री में भारतीय बालाओं में इनका नाम भी प्रमुख है।

एक सर्वे में ये सामने आया था कि भारत में एक बहुत बड़ा तबका पॉर्न देखता है। लेकिन बहुत कम लोग ये जानते थे कि पॉर्न फ़िल्मों में काम करने वाली कई एक्ट्रेस भारतीय हैं और ये स्टार्स भी इस इंटस्ट्री पर राज करती हैं। पॉर्न इंडस्ट्री में भारतीय बालाओं ने अपना एक अलग मुकाम बनाया है।

loading...
शेयर करें