16 साल के इस लड़के ने इनाम में जीती पॉर्न स्टार

0

मास्को। रुस के बच्चे ने एक महीना पॉर्न स्टार के साथ बिताने का इनाम जीता है। 16 साल के रुसलान शेड्रिन ने एक ऑनलाइन कॉम्पटीशन में यह पुरस्कार जीता। रुसलान ने बताया कि अब वो पूरा एक महीना पॉर्न स्टार कैटरीना माकारोवा के साथ बिताएगा।

पॉर्न स्टार

पॉर्न स्टार के साथ एक महीना बिताएगा रुसलान

पॉर्न स्टार के साथ महीने भर का समय बिताने के लिए रुसलान बेताब है। उसने कहा कि पॉर्न स्टार कैटरीना का फिगर जबर्दस्त है। उसने कहा कि पहली बार तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ, मुझे लगा कुछ गड़बड़ है। यहां तक कि मेरे दोस्तों ने भी इस बात को सच नहीं माना, लेकिन जब मैंने वेबसाइट से संपर्क किया तो ये सच निकला। हालांकि रुसलान की मां और बहन ने इस बारे में अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी।

  3181166F00000578-0-image-a-5_1456305912030पॉर्न स्टार का खुद भी दीवाना है रुसलान

रुसलान खुद भी एक बाल कलाकार है। रुसलान ने कहा कि मैंने कैटरीना को देखा है। मुझे उसकी हर चीज पसंद है। उसका फिगर तो लाजवाब है। अब मुझे उस पल का इंतज़ार है जब होटल में हमारी मुलाकात होगी। मैं बहुत खुश हूं और कैटरीना से मिलने के लिए बेकरार हूं। मैंने इस बारे में अपनी मां को भी बताया लेकिन वो खुश नहीं हुई, लेकिन मैं मां को मना लूंगा। रुसलान ने कहा कि जब मैं पहली बार कैटरीना से मिलूंगा तो यही कहूंगा कि मैं ही वो लड़का हूं जिसने तुमको जीता है।

मां ने कहा ये इनाम हैरान करने वाला है

रुसलान की मां ने कहा कि वो अभी पढ़ रहा है और उसके एग्जाम होने वाले हैं। पॉर्न स्टार के साथ एक महीना ये वाकई हैरान करने वाला है। अच्छा होता अगर इनाम में वो एक लाख रुबल दे देते। मेरा बेटा ये इनाम जीतकर पागल हो गया है और इसे लेकर हमारे परिवार में झगड़े हो रहे हैं। रुसलान की बहन ने कहा मैं इस तरह की चीजों के खिलाफ हूं। वो अपनी पसंद की गर्ल फ्रेंड ढूंढ सकता है लेकिन ये गलत है।

कैटरीना भी रुसलान से मिलने को बेकरार

आपको बता दे कि रुसी पॉर्न स्टार कैटरीना माकारोवा अभी 20 साल की हैं। तीन महीने पहले उन्होंने इस कॉम्पटीशन के लिए अपनी सहमति दी थी। हालांकि अभी वो भी रुसलान से नहीं मिली हैं लेकिन उनका कहना है कि अपने पैरों पर खड़े होने के लिए ये एक शानदार उम्र है। कैटरीना ने कहा कि वो मॉस्को पहुंच कर रुसलान के साथ तय करेंगी कि उन्हें एक महीना कहां बिताना है। जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वो उसके साथ सेक्स करेंगी तो उन्होंने कहा कि इसकी उम्मीद नहीं है लेकिन जिंदगी तो जिंदगी है।

 

loading...
शेयर करें