ये नर्सरी टीचर तो पार्ट टाइम पॉर्न स्टार निकली

0

पॉर्न स्‍टारलंदन/मॉस्को। नर्सरी क्‍लास के बच्‍चों को पढ़ाती थी वो। लेकिन जब उसकी हकीकत आई सबके सामने तो सभी चौंक गए। किसी को इसका विश्‍वास ही नहीं था कि वो ऐसा काम भी कर स‍कती है। ये सभी बातें उसने खुद ही एक इंटरव्‍यू के दौरान स्‍वीकार की। इस नर्सरी की टीचर ने इंटरव्‍यू में बताया कि पॉर्न स्‍टार का काम तो वो पार्ट टाइम के लिए करती हैं।

पॉर्न स्‍टार का काम है पार्ट टाइम

दरअसल कात्‍या गोर्लोवा नाम की ये 22 साल की लड़की एक नर्सरी स्‍कूल में पढ़ाती है साथ ही वह पार्ट टाइम में पॉर्न स्‍टार का भी काम करती है। ये बातें कात्‍या ने खुद ही एक इंटरव्‍यू के दौरान स्‍वीकार की हैं। हालांकि उन्‍होंने ये साफ नहीं किया कि वे अभी भी स्‍कूल में पढ़ाती हैं या नहीं। पॉर्न स्‍टार ने कहा कि उन्‍होंने टीचर के इंटरव्‍यू के दौरान ही पॉर्न फिल्‍म में काम करने के लिए 3000 रूबल (रूसी करेंसी) लिए। कात्या ने बताया कि वो जरूरत पड़ने पर अपना जिस्म भी बेचती हैं, पर इससे उसके बच्चों के पढ़ाने पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

खुद ही इंटरव्‍यू में किया खुलासा

एक रूसी नर्सरी टीचर को पॉर्न स्टार होने के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि ऐसा उसके खुद के एक इंटरव्यू में स्वीकार करने के बाद हुआ। कात्या पहले डांसर का भी काम कर चुकी हैं, साथ ही डेटिंग वेबसाइट के वीडियो एलबम में भी वो दिख चुकी हैं। कात्या ने कहा कि वो वीडियो को चुपके से लीक करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करेगीं।

एक वीडियो से सामने आया सच

दरअसल कात्‍या का एक वीडियो कि्लप सामने आया है। बताया जा रहा है कि किसी ने शरारत में ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उस व्यक्ति ने वीडियो पर लिखा है कि वह आश्चर्यचकित नहीं है कि वो ऐसा काम करती है। लोगों को पेट भरने के लिए तमाम कड़े फैसले लेने ही होते हैं।

loading...
शेयर करें