यहां खुल कर रखिये ओपन रिलेशनशिप….किसी को कोई ऐतराज नहीं

0

पोर्टलैंड:  वैसे तो ओपन रिलेशनशिप को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ लोग इसको लेकर बात भी नहीं चाहते लेकिन एक शहर ऐसा भी है जहां बात ही नहीं, सेक्स या ओपन रिलेशनशिप को लेकर किसी को कोई ऐतराज नहीं होता। हम बात कर रहे हैं अमेरिका में स्थित पोर्टलैंड शहर की जहां ओपन रिलेशनशिप पर किसी को कोई ऐतराज नहीं है।

पोर्टलैंड

पोर्टलैंड में ओपन रिलेशनशिप पर किसी को कोई ऐतराज नहीं

एक वेबसाईट से मिली जानकारी के अनुसार, पोर्टलैंड में कोई भी किसी के साथ सेक्स करे या ओपनरिलेशनशिप में रहे किसी को कोई ऐतराज नहीं होता, फिर वो चाहे पति-पत्नी ही क्यों न हो।

वेबसाइट के अनुसार, शहर में रहने वाली थेमेला नाम की महिला कहती हैं कि यदि आप बराबर का पार्टनर चाहते हैं तो आपको थोड़ा कांपिटिशन करना पड़ेगा। साथ ही कहती हैं मैं कभी नहीं चाहती कि कोई किसी दिन आकर मेरे पुराने संबंधों को खत्म करने को कहे।

बताया जा रहा है कि यहां पर मोनोगॉमी सोसायटी से ज्यादा पॉलीगॉमी सोसायटी का कल्चर है। यदि आप किसी को डेट करना चाहते हैं तो आसानी से कर सकते हैं। बस डेट करने के लिए अपने पसंदीदा इंसान को खोजिये और डेट पर जाइए। डेट पर जाने के लिए बहुत से लोग मिल जाएंगे। यही वजह है कि पोर्टलैंड के लोगों को अपने ओपन रिलेशनशिप कल्चर पर गर्व है।

loading...
शेयर करें