IPL
IPL

पोर्न वीडियो देखते रंगे हाथों पकड़े गए ये अफसर

भोपाल। अश्‍लील फि‍ल्‍म देखने का शौक एक अफसर पर इतना हावी हो गया कि उनसे जरा भी सब्र नहीं हुआ। ऑफि‍स की सरकारी बैठक में भी जनाब मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने का आनंद उठाने में लग गए। वो ये भी भूल गए कि उनकी यह हरकत वीडियो रिकार्डिंग में कैद हो सकती है। हुआ भी यही। रंगे हाथों पोर्न वीडियो देखते पकड़े जाने के बाद इन अफसर महोदय को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

पोर्न वीडियो देखते रिकार्डिंग में फंस गए

मामला भोपाल नगर निगम का है। भोपाल नगर निगम में पानी से जुड़े एक मामले के लिए 18-19 जनवरी को एक महत्‍वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में नगर आयुक्त सहित विभाग के सभी बड़े अधिकारी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि एक तरफ पानी के मुद्दे पर बैठक में गंभीर चर्चा चल रही थी और दूसरी तरफ नगर निगम के जोन अधिकारी अनिल शर्मा अपने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने में लगे हुए थे। उनका ध्‍यान मीटिंग की तरफ था ही नहीं।

पोर्न देखने की उनकी यह हरकत सदन की कार्यवाही की वीडियो रिकॉर्डिंग में कैद हो गई। नगर निगम के अधिकारी की इस हरकत का खुलासा होते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आयुक्त और मेयर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए। पकड़े गए जोन अधिकारी अब सफाई दे रहे हैं कि उनकी मंशा ऐसा करने की नहीं थी लेकिन पोर्न वीडियो अपने आप खुल गया। जोन अधिकारी अनिल शर्मा के सस्‍पेंड होने की जानकारी भोपाल के मेयर आलोक शर्मा ने दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button