लोगों को पसंद नहीं आया कपल का प्यार, कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा

0

अजमेर: आज हम भले ही 21वीं सदी में जिंदगी गुजार रहे हैं, लेकिन आज भी हमारे देश में कई ऐसे लोग मौजूद हैं जो पिछड़ी मानसिकता से बुरी तरह से ग्रसित हैं। इसका ताजा उदहारण राजस्थान के अजमेर जिले में देखने को मिला है जहां भीड़ ने मानवता की दीवारे लांघते हुए एक कपल की केवल इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि वे एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे।

इस बात का खुलासा मामले का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ है। यह मामला बीते 24 अप्रैल का बताया जा रहा है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस भी एक्टिव हो गई है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि भीड़ की हिंसा का शिकार हुए युवक-युवती दोनों अलग समुदाय के थे। दोनों शादी करना चाहते थे। जब इस बात का पता लोगों को चला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने लड़के को कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा और गाली-गलौच की।

वहीं, लड़की को भी लोगों ने नहीं बख्शा। 10-15 लोगों ने चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। लड़की लोगों से रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी को कुछ फर्क नहीं पड़ा। वो उसे पीटते रहे।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी राजेंद्र सिंह ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद हमें घटना के बारे में पता चला। हमने अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं और जांच कर रहे हैं। दोषी गिरफ्तार किए जाएंगे और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें