मकान मालिक को लड़की ने फंसाया, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ

देहरादून। उत्तराखंड की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया। यहां तीन बच्चों के बाप को अपने अपने किराएदार से प्यार हो गया। अब पत्नी और महिला दोनों शख्स को छोड़ने को तैयार नहीं हैं। जिसके बाद ये मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है।   

प्यार

तीन बच्चों के पिता को हुआ प्यार

उधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर में आदर्श नगर बंगाली कालोनी निवासी विपुल के घर डेढ़ साल पूर्व एक महिला किराए पर रहने लगी। इसी दौरान दोनो मे नजदीकियां बढ़ी तो प्यार परवान चढ़ गया। युवक पत्नी और बच्चो को छोड़कर महिला के साथ रहने लगा।

जब इसकी भनक उसकी पत्नी को लगी तो उसने महिला समिति की अध्यक्ष अनीता से संपर्क साधा और एसएसपी दफ्तर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां महिला को न्याय नही मिला।

विपुल की पत्नी न्याय के लिए महिला हेल्पलाइन की प्रभारी ललिता शर्मा से मिली तो विपुल व महिला को बुलाया। विपुल ने महिला पर फंसाने का आरोप लगाया। युवक की पत्नी का का कहना है कि महिला दिनेशपुर की रहने वाली है और अपने पति को छोड़कर आई है।

बताया कि अभी हाल ही में उसने उसकी गैरमौजूदगी में घर में ताला लगा दिया था और बाहर का रास्ता दिखा दिया। उसने फिर समिति की अध्यक्ष को बुलाकर ताला खुलवाया। अब दोनों विपुल पर अपना हक जता रही है। बता दें कि अब दोनों महिलाएं अपना प्यार पाने के लिए लड़ रही हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *