लड़की के प्यार में प्रेमी ने की लाखों की चोरी, फिर भी मिला धोखा…और फिर

नसरुल्लागंज। आज के समय में प्यार और धोखे की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अक्सर देखने को मिला है कि प्यार में प्रेमी बड़े से बड़ा कदम उठाने से भी नहीं कतराता लेकिन प्रेमिका उसे धोखा देकर किसी और की हो जाती है। उधर प्रेमी इस धोखेबाजी को बर्दाश्त नहीं कर पाता और पूरी तरह से टूटकर बिखर जाता है। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के सिरोह जिले से सामने आई है जहां एक लड़की के प्यार में फंसकर प्रेमी लाखों रुपये को आग के हवाले कर देता है।

सिरोह जिले के नसरुल्लागंज थाना क्षेत्र में अपने प्यार को सार्थक करने के लिए एक प्रेमी ने पहले फायनेंस कंपनी में लाखों रुपए की चोरी की लेकिन जब वह अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी शादी किसी और के साथ हो रही है। इस धोखे से प्रेमी पूरी तरह से टूट गया और उसने पांच लाख रुपए आगे के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं, प्रेमी ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने उसे एन मौके पर पहुंचकर धर दबोचा।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि स्पंदन फायनेंस कंपनी का चौकड़ी थाना छीपाबढ़ जिला हरदा निवासी केशियर जितेन्द्र गोयल पिता गब्बूसिंह गोयल 24 वर्ष 17-18 अप्रैल की रात फायनेंस कंपनी के छह लाख 73 हजार 253 रुपए की राशि लेकर गायब हो गया था। इस मामले में फायनेंस कंपनी के मैनेजर राजेश समैया ने आरोपी जितेन्द्र गोयल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था।

नसरुल्लागंज थाना प्रभारी निरंजन शर्मा ने बताया कि आरोपी केशियर जितेन्द्र गोयल अपनी भाभी की छोटी बहन से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन लड़की के परिवार वाले उसके बुरे कर्मों के कारण पसंद नहीं करते थे।

बताया जाता है कि उसने पहले फायनेंस कंपनी के लॉकर में रखे छह लाख 73 हजार 253 रुपए को झोले में भरकर अपनी भाभी के मायके पहुंचा। लेकिन यहां पहुंचकर उसके होश उड़ गए। उसे पता चला कि जिससे वह प्यार करता था उसकी आज ही शादी हो रही है। यह सुनकर गमगीन जितेन्द्र गोयल वहां से चला आया, लेकिन तभी उसके पास कॉल आया कि उसकी प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली है।

यह बात सुनकर वह पूरी तरह से टूट गया और उसने अपने पास रखे लाखों रुपये को आग लगा दिया। इसके बाद उसने अपनी भाभी को कॉल कर बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बिल्कुल भी देर नहीं की आर मौके पर पहुंचकर प्रेमी को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के पास से जले हुए पांच लाख रुपए के नोटों के अलावा छियालिस हजार रुपए नकद और एक लाख अठाइस हजार रुपए लॉकर से बरामद किए गए हैं।

Related Articles