जावड़ेकर का दावा, मणिपुर में बनेगी भाजपा की सरकार

0

इंफाल| केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि उन्हें भरोसा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मणिपुर में विधानसभा चुनावों के बाद अगले मंत्रिमंडल का गठन करेगी। प्रकाश जावड़ेकर कहा कि भाजपा सरकार बनने पर भ्रष्टाचारी तत्वों को जेल भेजा जाएगा।

प्रकाश जावड़ेकरप्रकाश जावड़ेकर ने कहा-भ्रष्टाचारी जेल जाएंगे

विष्णुपुर जिले के उत्लोऊ में भाजपा चुनाव समिति के संयोजक थोऊनाओजम चाओबा के निवास पर प्रकाश जावड़ेकर ने पार्टी की एक बैठक में यह बात कही।

चाओबा ने कहा, “जब चुनाव के नतीजे 11 मार्च को आएंगे तो भाजपा बहुमत के साथ जीतेगी। सरकार बनने पर सभी घोटालों, नौकरियों के लिए पैसे लेने सहित सभी मामलों की जांच की जाएगी और मौजूदा मुख्यमंत्री के साथ-साथ सभी दोषी लोगों को जेल भेजा जाएगा।”

चाओबा ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार की मूल जड़ कांग्रेस है। इस बीच, मणिपुर के मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी सिंह के पुत्र ओकराम सूरजकुमार ने सोमवार को औपचारिक रूप से खंगाबोक निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस का झंडा फहराकर अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की।

इस सीट से उनकी मां ओकराम लनधोनी विधायक हैं। उन्होंने यह सीट अपने बेटे के लिए खाली की है।

ओकराम सूरजकुमार ने कहा, “मैं भारी समर्थन के लिए आप सभी का आभारी हूं। मेरे पास आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है।” मणिपुर में 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में, 4 व 8 मार्च को चुनाव होने हैं।

loading...
शेयर करें