इस शॉर्ट फिल्म में छिपा है प्रत्यूषा की मौत का राज़, सुसाइड से कुछ दिनों पहले हुई थी शूटिंग

0

मुंबई। एक साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह चुकीं टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी पर बनी शॉर्ट फिल्म आखिरकार रिलीज़ हो गई। फेमस टीवी एक्ट्रेस और प्रत्यूषा की करीबी दोस्त काम्या पंजाबी ने इसे आज सोशल साइट पर रिलीज़ किया। प्रत्यूषा ने पिछले साल 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौत के बाद उनके पेरेंट्स और फ्रेंड्स ने आरोप लगाए थे कि प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल ने उनको प्यार में धोखा दिया था, जिसके चलते उन्होंने सुसाइड किया।

प्रत्यूषा पर बनी शॉर्ट फिल्म काम्या पंजाबी ने की रिलीज़, कोर्ट ने लगाई थी रोक

इस शॉर्ट फिल्म का नाम है ‘हम कुछ कह ना सके’ हैं, जिसमें एक मैरिड कपल के बीच चल रहे तनाव को दिखाया गया है। फिल्म में प्रत्यूषा के पति के किरदार का नाम राहुल हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रत्यूषा के रियल लाइफ पार्टनर का नाम भी राहुल ही है। 18 मिनट की इस फिल्म में प्रत्यूषा की तनाव भरी शादी-शुदा जिंदगी को दिखाया गया है। फिल्म में प्रत्यूषा अपने रिश्ते में आई दूरी को पाटने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं लेकिन बोझ बन चुके इस रिलेशन को प्रत्यूषा लाख कोशिश करने के बावजूद बचा नहीं पाती हैं। खत्म हो रहे इस रिश्ते को बचा ना पाने की कसक प्रत्यूषा को तोड़ देती है और वें नशे को अपनी मजबूरी बना लेती हैं। इस तरह से प्रत्यूषा उस कागार पर पहुंच जाती हैं जहां जिंदगी उन्हें बोझिल लगने लगती हैं। ये फिल्म प्रत्यूषा ने सुसाइड करने से करीब दो महीने पहले शूट की थी, इसलिए फिल्म के अंत में उनके सुसाइड वाले पार्ट को नहीं दिखाया गया है। प्रत्यूषा पर बनी इस फिल्म में काम्या पंजाबी सूत्रधार की भूमिका में हैं जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है।

फिल्म में प्रत्यूषा के पति का रोल निभा रहे शख्स का नाम राहुल होने की वजह से प्रत्यूषा के रीयल ब्वॉयफ्रेंड राहुल ने काम्या पर मानहानि का मुकदमा किया है। राहुल का आरोप है कि फिल्म का चरित्र उनके निजी जीवन को निरूपित करता है। इस लघु फिल्म पर महाराष्ट्र में दिंडोशी की सत्र अदालत ने रोक लगा दी थी, लेकिन फिर भी काम्या ने इसे रिलीज़ कर दिया।

loading...
शेयर करें