‘बालिका वधू’ प्रत्यूषा की मौत की असली कहानी उनकी मां की ज़ुबानी

0

मुंबई चर्चित टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के आत्महत्या मामले में पुलिस ने उसके ब्यॉयफ्रेंड अभिनेता-निर्माता राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि बांगुर नगर पुलिस थाने में प्रत्यूषा की मां सोमा बनर्जी ने नए बयान में राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने कहा, मेरी बेटी खुदखुशी नहीं कर सकती

प्रत्यूषा बनर्जी की मां ने पैसे लेने की बात को गलत बताते हुए कहा कि हमने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है। बैंक के कागजात दे दिए गए हैं। हम आज मीडिया में इसलिए आए हैं ताकि हमारी बेटी के साथ जो हुआ, वो किसी और के साथ ना हो। राहुल के परिवार ने प्रत्यूषा को कई बार धमकाया था। वहीं प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी ने कहा कि हमें विश्वास ही नहीं है कि हमारी बेटी खुदकुशी कर सकती है। हमें राहुल पर शक है। उसी की वजह से उसने खुदकुशी की है। यदि राहुल वहां था, तो उसने उसे नजदीकी अस्पताल में क्यों नहीं ले गया। बीते कुछ दिनों से उसने प्रत्यूषा को हमसे और परिवार से राहुल ने अलग कर दिया था।

एक अप्रैल को प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद पुलिस ने राहुल राज को दो दिनों तक हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की थी। राहुल का पिछले दो दिनों से एक उपनगरीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे एक-दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रत्यूषा की मौत के बाद से ही उसके दोस्त, सहेलियां और टेलीविजन उद्योग के कर्मियों ने दावा किया था कि उसकी मौत का कारण उसके ब्यॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में आए उतार-चढ़ाव ही थे। पुलिस ने राहुल राज पर आत्महत्या के लिए उकसाने, चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

loading...
शेयर करें