‘बालिका वधू’ प्रत्यूषा के कमरे की तस्वीरें पहली बार आईं सामने, जलाया गया सोफा

0

मुंबई प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। दिन पर दिन इस मौत का राज और गहरा होता जा रहा है। पहले खुदकुशी का शक जताया, फिर प्रत्यूषा के घर वालों ने हत्या का अंदेशा लेकिन अब जो तस्वीर सामने आई है, वो कुछ और कहानी कहती है। प्रत्यूषा के कमरे की तस्वीरें, जो इशारा करतीं हैं कि मौत से पहले कमरे में ऐसा कुछ हुआ था जिसका ताल्लुक प्रत्यूषा की मौत से जरूर है।

तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि कमरे में रखा हुआ सोफा जला हुआ है और साथ ही खिड़की का कांच की टूटा है। अब ये सवाल पैदा होता है कि ये सोफा किसने जलाया ? कमरे में किसने तोड़ा कांट ? प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का ये आखिरी सबूत माना जा रहा है।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी ने पैरेंट्स को दिए 2.5 करोड़ रुपए

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रत्यूषा ने पिछले चार साल में अपने पेरेंट्स को 2.5 करोड़ रुपए दिए थे। जबकि पिछले 10 महीने में राहुल के बैंक अकाउंट में 35 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। जब पुलिस ने पैसों के लेन-देन से जुड़े सवाल प्रत्यूषा के पेरेंट्स से पूछे तो वे पुलिस को जवाब नहीं दे पाए। जांच में यह भी सामने आया कि प्रत्यूषा के पेरेंट्स और ब्वॉयफ्रेंड राहुल पैसों के लिए लगातार दबाव बना रहे थे। इस वजह से वह डिप्रेशन में थीं। इस दबाव के चलते ही प्रत्यूषा ने पेरेंट्स के फोन कॉल उठाना बंद कर दिए थे।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी का पूरा मामला

प्रत्यूषा बनर्जी ने अपने घर में फंदे से लटकी मिलीं थी। उनकी मौत के पीछे के राज खुलने का सिलसिला अभी भी जारी हैं। लंबे समय से प्रत्यूषा अपने ब्यॉवफ्रेंड टीवी निर्माता राहुल राज सिंह के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थीं। उनकी मौत के बाद राहुल ने कई बातों का खुलासा किया है। इतना ही नहीं प्रत्यूषा के गर्भवती होने की बात भी कही गई और इसकी जांच भी हो रही है। प्रत्यूषा के प्रेमी राहुल राज सिंह के पिता हर्षवर्धन ने कहा था है कि अभिनेत्री ने उसके बेटे से अपने माता-पिता के लिए 50 लाख रुपये कर्ज लिए थे। इस बात के सामने आने के बाद ये भी कहा जा रहा है कि शायद प्रत्यूषा की मौत की भी यही वजह हो। इसी वजह से वह सदमे में हों। वहीं प्रत्यूषा के माता पिता अपनी बेटी की मौत की वजह उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल को बता रहे हैं। उन्होंने उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया है।

loading...
शेयर करें