अब प्रत्यूषा बनर्जी के मां- बाप ने मांगी ‘इच्छा मृत्यु’

0

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराए जा रहे ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को कोर्ट से राहत मिल गई है। ऐसे में प्रत्यूषा के माता- पिता इस मामले में सीबीआई जांच चाहती है या फिर अपने लिए इच्छा मृत्यु की मांग की है।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी के माता-पिता ने चलाया कैंपेन

प्रत्यूषा के माता- पिता ने अपने होम- टाउन जमशेदपुर में अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए एक कैंपेन शुरु किया है जिसमें उन्होंने कोर्ट से इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। प्रत्यूषा के मां- बाप को कुछ ही घंटों में हजारों लोगों का समर्थन मिला। उनके बैनर में हजारों लोगों ने अपना समर्थन जताते हुए अपने साइन किए। थोड़ी ही देर में लोगों के साइन से बैनर पूरी तरह भर चुका था। सोशल मीडिया पर भी सीबीआई जांच के लिए कैंपेन चल रहा है। वहां पर भी सभी प्रत्यूषा के माता- पिता को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

इंसाफ नहीं मिला तो इच्छा मृत्यु के सिवा और कोई चारा नहीं 

प्रत्यूषा के माता- पिता को अब सिर्फ जनता और मीडिया का सहारा है। प्रत्यूषा के पिता ने कहा, हम अपना सब कुछ पहले ही खो चुके हैं। अब मुझे और मेरी पत्नी सोमा को सिर्फ आप लोगों का और मीडिया का ही सहारा है। अगर मेरी बेटी को इंसाफ नहीं मिला तो हमारे पास इच्छा मृत्यु के सिवा और कोई चारा नहीं बचेगा।

प्रत्यूषा बनर्जी

क्या है पूरा मामला

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर पर पंखे से लटक कर सुसाइड किया था। प्रत्यूषा की मौत के लिए उनके दोस्त और परिवार वाले प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। राहुल पर प्रत्यूषा को धोखा देने और सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगा है। तमाम पूछताछ और जांच के बाद राहुल को सर्वोच्च न्यायालय की तरफ से राहत मिल गई है। कोर्ट ने राहुल को जमानत दे दी है। लेकिन प्रत्यूषा के माता- पिता इस मामले की सीबीआई जांच करवाना चाहते हैं। जिसके लिए वो अपनी एड़ी- चोटी का जो़र लगा रहे हैं।

loading...
शेयर करें