प्रत्यूषा की मौत पर शोभा डे और काम्या ने हेमा मालिनी को दिया करारा जवाब

मुंबई। फेमस टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। प्रत्यूषा की मौत ने छोटे पर्दे से लेकर सिल्वर स्क्रिन तक सभी स्टार्स को चौंका दिया है। ऐसे में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने प्रत्यूषा की मौत को बेवकूफी बताया है। हेमा के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके विरोध में उतर आए हैं। जिसमें से एक प्रत्यूषा की दोस्त काम्या पंजाबी हैं और दूसरी फेमस लेखिका शोभा डे।

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी के सपोर्ट में उतरी शोभा डे और काम्या

शोभा डे ने कहा कि मैं हेमामालिनी से बहुत निराश हूं। उनका बयान पूरी तरह से असंवेदनशील था। हेमा से मेरा ये सवाल है कि क्या ये एक मां बोल रही है।

हेमा की भी दो बेटियां हैं, अब वो नानी भी बन गयीं हैं। वो भी कभी अपनी जिंदगी में परेशानियों से गुजरी होंगी। खासतौर से जब उनकी बेटी बड़ी हो रही होंगी, जब बॉलीवुड में ब्रेक चाह रही होंगी। जब उनकी बेटी किसी लड़के के साथ प्यार और ब्रेकअप जैसे रिश्तों में होगी। वो जरूर तनाव के दौर से गुजर रही होंगी। शायद यह भी हो सकता है कि उनकी बेटियों ने जिन पर विश्वास किया होगा, वो उनके दिल तोड़े होंगे। मुझे मालूम है हेमा हमेशा उनके साथ होंगी। घंटो उनके दर्द को समझने में बीताती होंगी। हर मां ऐसे डिमांडिग टाइम में मां अपनी बेटी के साथ रहती है।

काम्या पंजाबी ने कहा, कौन हैं ये इस तरह की बात करने वाली। क्या कभी उनकी कोई दोस्त पंखे से लटकी है। अगर लटकी है तब वो बात करें। किसी के बारे में कुछ कह देना बहुत आसान होता है।’

प्रत्यूषा की मौत पर हेमा मालिनी ने अपनी राय देते हुए लगातार तीन ट्वीट किए थे।

हेमा मालिनी का पहला ट्वीट, दुनिया एक फाइटर का सम्मान करती है न की लूजर का।

हेमा ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, इन सभी मूर्खतापूर्ण आत्महत्याओं से कुथ हासिल नहीं होता। जीवन भगवान का दिया तोहफा है जो हमे जीने के लिए मिला है, अपनी मर्जी से इसे खत्म करने के लिए नहीं। हमें ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है।

हेमा ने अपने तीसरे ट्वीट में मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा, भूखी मीडिया के लिए सिर्फ भोजन की तरह है। सेलिब्रिटी के मौत की ऐसी खबरें वे तब तक चबाते हैं जब तक कि कोई सनसनीखेज घटना न घट जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button