OMG: इस फेमस एक्ट्रेस ने पीएम का विरोध करने वालों को दिया सेक्स का ऑफर

0

रोम। देश हो या विदेश अकसर देखा जाता है कि वहां के प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति के किसी फैसले से आश्वस्त होकर आम जनता विरोध प्रदर्शन करती है। हाल ही में अमेरिकन राष्ट्रपति चुनाव में भी डोनाल्ड ट्रंप की अप्रत्याशित जीत पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। वहां की कुछ मशहूर हस्तियों ने अलग-अलग तरह से ट्रंप के खिलाफ विरोध जताया।

लेकिन इस बार इटली के प्रधानमंत्री के फैसले का एक मशहूर अभिनेत्री जिस प्रकार विरोध कर रही हैं वह बड़ा ही दिलचस्प और बेहद हैरान कर देने वाला है। इस अभिनत्री ने पीएम के फैसले का विरोध करने वाले को अपने साथ सेक्स करने का ऑफर दे डाला है।

पाओला सॉलिनो

प्रधानमंत्री के फैसले का विरोध करने वाले के साथ एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो करेंगी सेक्स 

इटली के पीएम ने दिसंबर में जनमत संग्रह करवाने का फैसला लिया है। इस फैसले के बाद से ही देश में अफरा-तफरी का माहौल है। बहुत से लोगों को पीएम का ये फैसला नागवार गुजरा है। इटली में संवैधानिक सुधार के मुद्दे पर आगामी 4 दिसंबर को जनमत-संग्रह होने जा रहा है। कई लोग प्रधानमंत्री मत्तेयो रेनजी द्वारा संविधान में संशोधन के इस फैसले के खिलाफ हैं।

अब इस विरोध में फेमस इटैलियन एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो भी कूद पड़ी हैं। पाओला ने जनमत-संग्रह में ‘ना’ का सपोर्ट करने वालों के लिए सेक्स एक्ट परफॉर्म करने का ऑफर दिया है। इस मामले में एक्सपर्ट्स का मानना है कि प्रधानमंत्री रेनजी ने ये फैसला करके अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगा दिया है। इस जनमत संग्रह का सीधा असर 2018 में होने वाले आगामी आम चुनावों पर पड़ेगा।

इटैलियन एक्ट्रेस पाओला सॉलिनो ये सेक्स ऑफर देकर सुर्खियों में छा गयी हैं। हालांकि सुर्खियों में रहना उनके लिए कोई नयी बात नहीं है। वो आये दिन सोशल साइट्स पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर करती रहती हैं। पाओला इससे पहले भी कह चुकी हैं कि वे पब्लिकली सेक्स परफॉर्म करना चाहती हैं।

Take off your clothes #saturdaynight #saturday #paolina #love #nice #cute #followme #girl

A post shared by PAOLA SAULINO ??? (@insta_paolina) on

loading...
शेयर करें