विदेश में लोगों से पूछा गया कौन हैं नरेंद्र मोदी, जवाब सुनकर चौंक जाएंगे आप

0

नई दिल्ली। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहचान सिर्फ भारत ही नहीं, विदेशों तक हो गई है। विदेशों में भी उनके फैन्स की कमी नहीं है। यूट्यूब पर अपनी वीडियो से पहचान बनाने वाली एक यूट्यूबर ने विदेश जाकर लोगों से यही सवाल किया कि क्या वह नरेंद्र मोदी को जानते हैं। इसपर लोगों ने जो जवाब दिए उन्हें सुन आप भी चौंक जाएंगे।

यूट्यूबर Rickshawali हाल ही में स्पेन के द्वीपसमूह इबीसा (Ibiza) गई थी। यहां उन्होंने अलग-अलग लोगों को पीएम मोदी की तस्वीर दिखाई। अधिकतर लोगों ने तस्वीर देखते ही पहचान लिया कि वह नरेंद्र मोदी हैं। एक शख्स ने तो यहां तक कहा कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी ज्यादा पावरफुल हैं। उसने कहा कि मोदी ट्रंप को पंच मारकर अमेरिका को उनसे आजादी दिला सकते हैं। इतना ही नहीं, विदेशी होने के बावजूद भी ये लोग जानते थे कि पीएम मोदी सुबह जल्दी उठ जाते हैं और योगा करते हैं।

देखिए वीडियो :

जहां अधिकतर लोगों ने पीएम मोदी को सही पहचान लिया, वहीं एक शख्स ने उनकी तस्वीर देखी तो उन्हें महात्मा गांधी बताने लगा। इस वीडियो को दो दिन पहले पोस्ट किया गया है। दो दिन में इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

(jansatta.com से साभार)

loading...
शेयर करें