सौतन को दी ऐसी क्रूर सजा…आपकी रूह काँप जाएगी

0

हैदराबाद। सौतन के प्राइवेट पार्ट में जलती लकड़ी डाल देने की इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना तेलंगाना में सामने आई है। राज्य के वारंगल जिले के एक गांव में पंचायत की बैठक के दौरान एक 20 साल की लड़की पर हमला कर उसके कपड़े फाड़कर उसे सरेआम नंगा कर दिया गया, आतताइयों का कहर यहीं नहीं थमा इसके बाद पीटते हुए पूरी तरह नग्न हालत में उसकी गांव में परेड करायी गयी। इसके बाद उसको जान से मारने की नीयत से उसके प्राइवेट पार्ट्स में जलती लकड़ी डाल दी गयी। करीब करीब मौत के मुंह में पहुंच चुकी लड़की को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आकर बचाया और स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां लड़की की हालत गंभीर है। इस जघन्य कांड पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीडि़ता के पति सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पति और उसकी पहली पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य आरोपी फरार हैं।

प्राइवेट पार्ट

सौतन की कहानी कैसे शुरू हुई

पुलिस के मुताबिक रवि नाम के एक शख्स ने पहले स्वरूपा नाम की युवती से शादी की। कुछ वर्षों के बाद मार्च 2015 में उसने पीड़िता के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली। जबकि रवि के पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं। रवि की दूसरी शादी की बात पता लगने पर स्वरूपा ने अपने पति से पूछताछ शुरू कर दी। उसके बाद वह मामले को लेकर गांव की पंचायत तक गई। जहां रवि ने कहा कि वह अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर अपने बच्चों के लिए 7.5 लाख रुपए दे देगा।

प्राइवेट पार्ट में जलती लकड़ी तक कैसे पहुंची बात

पंचायत की बैठक के दौरान पीडि़ता और रवि की पहली पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया। उसी दौरान पहली पत्नी के रिश्तेदारों ने पीड़िता पर हमला कर दिया, उसके कपड़े फाड़ दिए गए। उसकी सार्वजनिक तौर पर नग्न परेड करवाई गई। इसके साथ ही पीडि़ता के प्राइवेट पार्ट्स में जलती हुई लकड़ी डाली गई। मरणासन्न हालत में पहुंच गयी पीड़िता को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके बाद पुलिस ने रवि और स्वरूपा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें