IPL
IPL

बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस ने सलमान खान को दिए 5 लाख

मुंबई। ‘बिग बॉस नौ’ के विनर प्रिंस नरूला अब रिएलिटी शोज के किंग बन चुके हैं। प्रिंस ने ये तीसरा रियेलिटी शो जीता है। इससे पहले वो MTV का शो ‘रोडीज X2’ और ‘स्प्लिट्स विला 8’ के विनर रह चुके हैं। प्रिंस नरूला को बिग बॉस जीतने के बाद 35 लाख रूपये मिले जिसमें से उन्होंने पांच लाख रूपये ‘बीइंग ह्यूमन’ को दान में दे दिए। ये बाद खुद प्रिंस ने बताई है।

शो जीतने के बाद प्रिंस नरूला ने कहा, “मैंने 35 लाख रुपये जीते हैं, जिनमें से पांच लाख रुपये सलमान खान के ‘बींग ह्यूमन’ को दान में दे दिए और बाकी अपने पापा को दे दिए। वो उनका जो चाहें कर सकते हैं।”

 प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला के फ्यूचर प्लॉन्स

प्रिंस नरूला एक मॉडल हैं। वे MTV का शो ‘रोडीज X2’ और ‘स्प्लिट्स विला 8’ के विनर रह चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। 2014 में प्रिंस ने मिस्टर पंजाब प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जिसमें में सेकंड रनर अप रहे थे। बिग बॉस जीतने के बाद बेहद खुश प्रिंस ने खुशी बांटते हुए कहा, ‘अब मैं रिऐलिटी शो का किंग बन चुका हूं।’

प्रिंस ने अपने फ्यूचर प्लान भी हमसे शेयर किया। उन्होंने बताया कि इतने रिऐलिटी शो जीतने के बाद अब मुझे फिल्मों में काम करना है।

 प्रिंस नरूला

प्रिंस नरूला कर रहे हैं नोरा को डेट

‘बिग बॉस नौ’ के विजेता प्रिंस नरला ने खुद ही ये खुलासा किया है कि वह शो की कंटेल्टेंट और मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही को डेट कर रहे हैं। शो के दौरान प्रिंस ने नोरा को प्रपोज किया था। दोनों घर में बहुत ही करीब थे और दोनों ने इस वजह से काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। प्रिंस ने खुद ही कहा है कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने रिलेशनशिप को बढ़ाना चाहते हैं।

प्रिंस ने अपने डेटिंग की खबरों के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैं नोरा के साथ हूं। हम एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं। वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा साथ दिया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकषिर्त हो जाते हैं।’

प्रिंस ने बताया, ‘ मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस तरह से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं। ’

बता दें कि इस शो की कंटेस्टेंट युविका चौधरी को भी उन्होंने नोरा से पहले प्रपोज किया था लेकिन उसी हफ्ते युविका घर से बाहर हो गईं थी और उसके बाद नोरा की एंट्री हुई। हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली गर्लफ्रेंड नहीं हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button