प्रिंस का हुआ रॉयल वेलकम, हाथ मिलाने के लिए सेलिब्रिटीज़ की लगी लाइन

0

मुंबई| ब्रिटेन के रॉयल परिवार के राजकुमार प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन की पहली भारत यात्रा के दौरान शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्य राय बच्चन, परिणीति चोपड़ा और हुमा कुरैशी जैसी हस्तियों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। द ताज महल पैलेस होटल में रविवार रात उनके लिए वेलकम पार्टी रखी गई थी, जिसमें फिल्म जगत, खेल व कारोबार जगत की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी।

 प्रिंस विलियम

प्रिंस विलियम की वेलकम पार्टी को शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने होस्ट किया

वेलकम पार्टी के मेजबान ऐश्वर्य व शाहरुख खान रहे। इस दौरान किंग खान सूट व बो-टाई में नजर आए। उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, “शाही दंपति बहुत उदार व शांत हैं। जैसा कि मैंने कहा कि आज की रात राजा व रानी और योद्धाओं की है। कामना करता हूं कि सारी रातें ऐसी हों।”

 प्रिंस विलियम

वहीं पार्टी में ‘धक-धर्क गर्ल’ माधुरी दीक्षित साड़ी में पहुंचीं। उनके साथ उनके पति श्रीराम नेने भी थे। माधुरी ने पार्टी के बाद ट्विटर पर लिखा, “उनके राजा-रानी विलियम्स व केट से मुलाकात सुखद रही। बहुत ही दयालु व जमीन से जुड़े हुए हैं।”
सभी स्टार्स ने इस फंक्शन के कुछ स्नैपशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए, जो इस बात के प्रमाण हैं कि शाही दंपति की पहली भारत यात्रा के लिए विशेष प्रयास किए गए थे।

इस वेलकम पार्टी में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, करन जौहर, अनिल कपूर, अदिति राव हैदरी, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, जैकलिन फर्नाडीज, सोफी चौधरी व गायिका कनिका कपूर भी बहुत करीने से पहने परिधानों में पहुंचीं। इनमें से ज्यादातर लोगों के ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए थे। वहीं, अपने स्टाइल के लिए जानी जाने वाली कैंब्रिज की रानी केट मिडिलटन ने इस खास मौके पर नीला गाउन पहना था। सेलिब्रिटीज उनसे हाथ मिलाने के लिए कतारबद्ध नजर आए।

loading...
शेयर करें