भैया ने खाई डांट, भौजाई संग देवर ने की मस्ती

0

नई दिल्‍ली। बेटा चाहे कितने ही बच्‍चों का बाप बन जाए लेकिन पिता के आगे वह अपने बुजुर्गों के आगे बेटा ही रहता है। पिता हो या दादी समय आने पर अपने बेटों और पोतों को डांट भी देते हैं। यह मामला प्रिंस विलियम के साथ भी हुआ है।

प्रिंस विलियम ने खाई डांट

लंदन में आजकल महारानी के 90वें जन्‍मदिन का जश्‍न मनाया जा रहा है। सभी लोग मौज मस्‍ती में व्‍यस्‍त हैं। लेकिन इसके बावजूद भी महारानी ऐलिजाबेथ अनुशासन को लेकर सख्‍त हैं। नया मामला आपके सामने है। प्रिंस विलियम भले ही 33 साल के हो गए हैं और दो बच्चों के पिता बन गए हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें किसी से डांट नहीं पड़ सकती है।

महारानी की डांट पर खड़े हुए प्रिंस

लंदन में कलर सेरेमनी के दौरान प्रिंस विलियम अपने कुछ दोस्‍तों के साथ व्‍यस्‍त थे  कि तभी वहां महारानी ऐलिजाबेथ आ गईं। महारानी ने विलियम को खड़े होने का सख्‍ती से निर्देश दिया। महारानी को निर्देश मिलते ही विलियम झेंप गए और चुपचाप खड़े हो गए।

झेप गए प्रिंस जॉर्ज

सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इस दौरान प्रिंस विलियम के बेटे प्रिंस जॉर्ज ने बड़े ही मासूमियत के साथ झेंपते हुए अपना हाथ सिर पर मारा। ट्विटर पर यह छोटा सा वीडियो एक पत्रकार ब्रैंडन मैकगिनली ने शेयर किया, जो अब तक शेयर किए गए सबसे ज्यादा वीडियोज में से एक है।

loading...
शेयर करें