IPL
IPL

मिलिए प्रिंस हैरी की नई अमेरिकी राजकुमारी से….

नई दिल्ली। ब्रिटिश प्रिंस हैरी को उनकी राजकुमारी मिल गई है। दिलचस्प है कि हैरी की राजकुमारी जूलिएट लाबैले 22 साल की अमेरिकी नागरिक हैं। जूलिएट अमेरिका में ही एक पीआर एजेंसी में काम करती हैं।

प्रिंस हैरी 1

प्रिंस हैरीप्रिंस हैरी को मिली जूलिएट

प्रिंस विलियम की शादी के बाद से ही राजघराने में प्रिंस हैरी की शादी की बातें हो रही हैं। हैरी अब 31 साल के हो चुके हैं। हाल ही में जब वो अपनी निजी दौरे पर अमेरिका गए थे तब उनकी मुलाकात जूलिएट से हुई थी। पहली ही नज़र में हैरी जूलिएट को अपना दिल दे बैठे थे।

अंग्रेजी अखबार द सन के मुताबिक प्रिंस हैरी जिस तरह की लड़की अपने लिए चाहते थे वो सारी खूबियां जूलिएट में हैं। जूलिएट सुनहरे बालों वाली, नरम दिल, खुशमिजाज और मस्त लड़की हैं। जूलिए जानी मानी फैशन फर्म डाओर के साथ जुड़ी हुई हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें एक याच पर वो ब्लू बिकिनी में सिगरेट के कश मारते हुए दिख रही थी। उन्होंने लिखा था कि रात उनके साथ वो हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ। मेरे साथ टेबल पर एक खूबसूरत शख्स था। हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो प्रिंस हैरी और अपने रिश्तों के बारे में उन्होंने साफ इनकार कर दिया।

पहले हो चुका है ब्रेकअप

प्रिंस हैरी अबतक सिंगल थे। उनका दो साल पहले गर्लफ्रेंड क्रिसिडा बोनास से ब्रेकअप हो चुका हैं। बोनास राजघराने के साथ अपना तालमेल नहीं बैठा पा रही थी। दोनों को इस बात से अपने रिश्ते आगे ले जाने में दिक्कतें पेश आ रही थी। बोनास से पहले हैरी जिम्बाब्वे की चेल्सी डेवी को डेट कर चुके हैं। उस वक्त हैरी आर्मी की ट्रेनिंग ले रहे थे।

प्रिंस हैरी राजघराने में राजगद्दी के पांचवे वारिस हैं। हालांकि वो कभी किंग तो नहीं बन सकते लेकिन अमेरिका से अपनी पसंद की राजकुमारी तो जरूर ला सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button