Cat Fight हुई खत्म, करीना बोली ‘प्रियंका पर मुझे गर्व है’

0

मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की लाइफ में कुछ पर्सनल नहीं रहता चाहे वो कितना भी छुपाने की कोशिश करें। बॉलीवुड की दो टॉप एक्सेस कभी अच्छी दोस्त नहीं रह सकती। दोनों के बीच कैट फाइट चलती ही रहती है। फिर चाहे वो दीपिका और कैटरीना हों या फिर प्रियंका चोपड़ा और करीना। जैसे इनकी लड़ाई सबके सामने आ जाती है वैसे ही दोस्ती भी जाहिर हो ही जाती है। ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा और करीना के बीच देखने को मिला। लंबे अर्से बाद करीना ने प्रियंका के बारे में पोजेटिव कमेंट किया है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर फिर से बने दोस्त

करीना और प्रियंका एक समय में बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। इनकी दोस्ती में दरार तब आई जब दोनों ने साथ एतराज (2004) फिल्म में काम किया। इस फिल्म में प्रियंका निगेटिव किरदार में नज़र आई थीं और करीना लीड रोल में थीं। नेगेटिव किरदार के बावजूद प्रियंका को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए बहुत तारीफ मिली जो करीना से बर्दाश्त नहीं हुई। वो कहते हैं न लड़कियों में जलन की भावना कुछ ज्यादा ही होती है। बस तभी से दोनों में कैट फाइट शुरु हो गई। लेकिन हालिया इंटरव्यू में करीना ने प्रियंका की तारीफ कर यह साफ कर दिया अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हैं। लेकिन उसके पीछे भी Taunt छुपा हुआ है।

इन दिनों ‘की एंड का’ के प्रमोशनल इंटरव्यू में जब प्रियंका की सक्सेस को लेकर करीना से सवाल किए गए। तो उन्होंने बताया, “प्रियंका ने जिस तरह इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है, वह तारीफ के काबिल हैं। उनपर गर्व महसूस होता है। लेकिन मेरी प्रायोरिटी अलग है। हॉलीवुड में दिलचस्पी नहीं है। मैं एक एक्टर, पत्नी और कई अलग तरह की चीजें लाइफ में करना चाहती हूं।”

प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी छाई हुई हैं। प्रियंका की हाल ही में फिल्म बाजीराव मस्तानी रिलीज़ हुई जिसमें उनकी काफी तारीफ हुई। साथ ही उन्होंने हॉलीवुड के टीवी शो ‘क्वॉन्टिको’ में काम किया जिसके लिए उन्हें ‘पीपल्स चॉइस अवार्ड’ भी दिया गया। इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स में प्रियंका प्रेजेंटर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। 88th ऑस्कर अवॉर्ड्स 29 फरवरी को होने वाले हैं। प्रियंका ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रौशन किया।

loading...
शेयर करें