प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म की Release Date हुई अनाउंस

0

लॉस एंजेलिस| बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ 19 मई, 2017 को रिलीज होगी। पैरामाउंट पिक्च र्स ने यह घोषणा की है कि फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी पहले से ही शुरू हो गई है। अमेरिकी स्टूडियो ने एक बयान में कल यह घोषणा की। घोषणा में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग मियामी और सेवन्नाह में होगी।

hqdefault (1)

प्रियंका चोपड़ा फिल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी

फिल्म ‘बेवॉच’ 1990 के लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक का संस्करण है। प्रियंका ने जहां अमेरिकी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ के लिए वाहवाही लूटी है, वहीं अब वह इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ ड्वेन जॉनसन और जॅक अफ्रॉन जैसे कलाकार हैं।

‘हॉरिबल बॉसेस’ से चर्चित फिल्म निर्देशक सेठ गॉर्डन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके संवाद डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने लिखे हैं। यह फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्च र्स द्वारा भारत में जारी की जाएगी।

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रियंका वीकेंड पर ‘बेवॉच’ के लिए शूटिंग कर रही हैं। बीच में ‘क्वांटिको’ की शूटिंग जारी है। इसके अलावा बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को समय दे रही हैं। इस तालमेल के लिए प्रियंका को लगातार ट्रेवल भी करना पड़ रहा है। प्रियंका ने यह बात पिछले दिनों हुए इंटरव्यू में भी शेयर की थी। प्रियंका की बॉलीवुड में अपकमिंग फिल्म जय गंगाजल है। जो 4 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में प्रियंका एक महिला पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रही हैं।

loading...
शेयर करें