मां ने बताया पीएम मोदी से मिलने इतनी छोटी ड्रेस पहनकर क्यों गई थीं प्रियंका

0

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में पीएम मोदी से मुलाकात की थी। उस दौरान उन्होंने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। उस वक्त तो प्रियंका ने कोई सफाई नहीं दी थी लेकिन अब उनकी मां मधु चोपड़ा ने बताया कि आखिर देसी गर्ल ने पीएम के सामने इतनी छोटी ड्रेस क्यों पहनी।

प्रियंका चोपड़ा की मां ने कहा, प्रियंका को नहीं मिला कपड़े बदलने का वक्त

प्रियंका चोपड़ा

मधु चोपड़ा का कहना है कि उस दौरान प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ रिलीज़़ होने वाली थी, वो उसके प्रमोशन के लिए बर्लिन गई थीं। और पीएम मोदी से मिलने का प्रोग्राम पहले से फिक्स नहीं था, ये सब अचानक हुआ। जिस वजह से प्रियंका को कपड़े बदलने का समय नहीं मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मई में चार देशों की यात्रा पर गए थे। अपनी इसी यात्रा के दौरान पीएम मोदी जब जर्मनी पहुंचे, तो वहां उनकी मुलाकात बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से हुई। ऐसे में जब प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में पीएम से मिलीं तो उन्होंने मुलाकात की तस्वीर फैन्स के लिए शेयर की। प्रियंका की शॉर्ट ड्रेस देख लोग भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। उस वक्त तो प्रियंका या उनकी मां किसी ने भी कोई सफाई नहीं दी थी। लेकिन अब प्रियंका की मां ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर पीएम मोदी से मिलने की असल वजह बताई है।

loading...
शेयर करें