कल्पना चावला की बायोपिक को लेकर प्रियंका बोलीं, बॉलीवुड फिल्मों के लिए टाइम नहीं

0

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इनदिनों बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच में फंसी हुई हैं। इसी बीच खबर है कि एस्ट्रोनॉट कल्पना चावला पर बन रही बायोपिक में प्रियंका लीड रोल में नज़र आ सकती हैं।

 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के पास बॉलीवुड फिल्मों के लिए नहीं है टाइम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका से जब उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ साफ- साफ नहीं बताया लेकिन कल्पना चावला की बायोपिक में काम करने से इनकार भी नहीं किया। प्रियंका बोलीं,’ मैं इनदिनों बहुत बिजी हूं मेरे पास बॉलीवुड फिल्मों के लिए अभी टाइम नहीं है। जब तक मैं क्वॉटिको सीजन 2 की शूटिंग खत्म नहीं कर लेती तब तक मैं कोई बॉलीवुड साइन नहीं कर सकती।’

प्रियंका ने आगे कहा, अब किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग मैं 2017 से पहले शुरु नहीं कर सकती। अगले साल भी मेरे पास बॉलीवुड फिल्म्स के लिए ज्यादा वक्त नहीं है। पहले मैं एक साल में चार फिल्में करती थीं लेकिन अब मैं एक और दो पर आकर आकर रुक गई हूं। इसलिए मैं चाहती हूं कि सेलेक्टेड और अच्छी फिल्में करूं। इसलिए इनदिनों मुझे जैसे ही वक्त मिलता है मैं फौरन मुंबई आकर फिल्मों की स्क्रिप्ट्स पढ़ती हूं। मेरा बस चले तो मैं सभी को हां कर दूं।

प्रियंका से जब कल्पना चावला की बायोपिक पर सवाल किया गया तो प्रियंका ने न तो हां कहा और न ही मना किया। प्रियंका बोलीं, मैंने कहा न कि अभी मैंने कुछ डिसाइड नहीं किया है। मेरे पास बहुत सी फिल्मों की लाइन लगी हुई है पर टाइम की प्रॉब्लम है। मैं इनमें से सिर्फ एक या दो ही कर सकती हूं।

loading...
शेयर करें