प्रियंका के सपनों का घर इंडिया नहीं कनाडा, देखें तस्वीरें

0


मुंबई। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स (क्वांटिको और बेवॉच) के कारण इंडिया से बाहर कनाडा में रह रही हैं। बता दें कि अपने बिजी शेड्यूल के कारण प्रियंका नॉर्मल तरीके से शिफ्ट हो गई हैं। प्रियंका ने कनाडा में अपना घर बनाने के लिए एक मैन्शन लिया है। फोटो में साफ दिख रहा है कि यह मैन्शन बहुत ही एक्सपेंसिव है। प्रियंका चोपड़ा की असिस्टेंट ने इस नए मैन्शन की तस्वीरें कुछ दिन पहले
सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिनको की उनके फैंस खूब लाईक कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की नई मुसीबत

बेवॉच में प्रियंका चोपड़ा के लिए नई मुसीबत आ गई है। बेवॉच सीरीज की सबसे पुरानी और हॉट एक्ट्रेस पामेला एंडरवन वापसी कर रही हैं। वह बेवॉच मूवी में भी दिखाई देंगी। हालांकि कुछ दिनों पहले पामेला ने कहा था कि वह किसी शो या फिल्म की कॉपी में काम नहीं करेंगी। लेकिन अब उनकी ही कथनी-करनी में फर्क सामने आ गया है।

बेवॉच मूवी में मिच का किरदार निभाने वाले द रॉक ने हाल में एक तस्वीर शेयर की। इसमें उनके साथ पामेला भी हैं। द रॉक ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘बेवॉच टीवी शो की सबसे जबरदस्त एक्ट्रेस की वापसी।’उन्होंने आगे लिखा, ‘बेवॉच में पामेला एंडरसन का वेलकम। हम इस फिल्म को आपके बिना नहीं बना सकते थे। वेलकम होम। एक बार फिर से आप ब्लास्ट करिए।’

बेवॉच मूवी अगले साल मई में रिलीज होनी है। मूवी के टीवी वर्जन में पामेला ने सीजे पार्कर का किरदार निभाया था। 1992 से 1997 के दौरान सीरियल में उनका किरदार इतना हॉट था कि भारत में भी उनकी चर्चा रहती थी। हालांकि अब मूवी में पामेला सीजे पार्कर का किरदार नहीं निभाएंगी। इसके लिए केली रॉरबैच को साइन किया गया है।

48 साल की पामेला ने पहले था कि वह उम्रदराज हो चुकी हैं। पता नहीं उन्हें फिल्म में लिया भा जाएगा या नहीं। हालांकि उनके पास मूवी का ऑफर जरूर आया था। लेकिन अब द रॉक की पुष्टि के बाद तय है कि पामेला बेवॉच में फिर तहलका मचाने वाली हैं। बेवॉच में प्रियंका चोपड़ा विलेन का किरदार निभा रही हैं। लेकिन अब पामेला की वापसी से उन्हें खुद को ज्यादा बेहतर तरीके से साबित करना होगा।

loading...
शेयर करें