प्रियंका चोपड़ा के 1.2 करोड़ लोग दीवाने हैं

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा के दीवानों की संख्या 1.2 करोड़ तक पहुंच गई है। बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं।  हाल ही में प्रियंका की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज हुई है और ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1.2 करोड़ को पार कर गई।  ‘इन माय सिटी’, ‘एक्जॉटिक’ जैसे गाने और अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना जलवा दिखा चुकी प्रियंका ने इसके लिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़े : ‘शादीशुदा एक्टर के पीछे थी ये एक्ट्रेस, सीडी में छिपे कई राज’

प्रियंका चोपड़ा 1

प्रियंका चोपड़ा किया ट्वीट- सबका शुक्रिया

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘सभी को बहुत धन्यवाद, 1.2 करोड़ फॉलोअर्स। यह सच में खुशकिस्मती है। आप सभी ही मेरी ताकत हो।’’  ‘बाजीराव मस्तानी’ में प्रियंका ने पेशवा बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई के किरदार को निभाया है। उनकी आने वाली फिल्म प्रकाश झा की ‘जय गंगाजल’ है जो 2003 में आई ‘गंगाजल’ का सीक्वल है।

यह भी पढ़े :  उन्होंने किसे और क्यों जड़ा था थप्पड़

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में सक्रिय हैं। ‘क्वांटिको’ के अलावा वे इन दिनों विभिन्न अवॉर्ड फंक्शन में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कर रही हैं। चर्चा है कि प्रियंका अब ज्यादा से ज्यादा हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में रुचि ले रही हैं।

बताया जा रहा है कि प्रियंका फिल्म ‘बेवाच‘ में ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ काम करने के लिए बातचीत कर रही हैं। अगर सब सही रहा तो यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हो सकती है। ‘बेवाच’ 1990 के दशक की टीवी सीरीज पर बेस्ड मूवी है, जिसका निर्देशन सेठ गॉर्डन कर रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार फिल्म और ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के समय के बीच टकराव को दूर करने के लिए काम किया जाना अभी बाकी है। यदि प्रियंका इस फिल्म में काम करने के लिए करार कर लेती हैं तो वह फिल्म में खलनायिका की भूमिका निभाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button