IPL
IPL

प्रियंका को बच्चे पैदा करने के लिए चाहिए एक मर्द

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने करियर के टॉप पर हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका छाई हुई हैं। हाल ही में People’s Choice Award जीतकर उन्होंने पूरे देश का नाम रौशन किया है। इसमे कोई शक नहीं की प्रियंका चोपड़ा अब एक ऐसे मुकाम पर है जहां उन्हें किसी की जरूरत नहीं। लेकिन अगर प्रियंका की मानें तो एक काम है जिसके लिए उन्हें एक मर्द की जरूरत पड़ेगी।

Bollywood star Priyanka Chopra poses in a hotel room as she promotes her film, "Mary Kom" at the 2014 Toronto International Film Festival in Toronto on Thursday, Sept. 4, 2014. (AP Photo/The Canadian Press, Chris Young)

प्रियंका चोपड़ा को सिर्फ बच्चे पैदा करने के लिए है मर्द की जरूरत

हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका से जब पूछा गया कि आपने अंगुली में डायमंड रिंग पहन रखी है, क्या आपकी लाइफ में कोई आ गया है? इस पर उन्होंने कहा, ‘देखिए, मेरी लाइफ में कोई मर्द तभी आएगा, जब मुझे प्यार होगा। इसके अलावा मुझे सिर्फ बच्चों के लिए एक मर्द की जरूरत पड़ेगी। अगर मेरी जिंदगी में कोई आता है, तो मैं खुद एक डायमंड रिंग खरीद लूंगी।’

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आ रही थी की पीसी लॉस एंजेलिस में एक शख्स को डेट कर रही हैं और वो अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और अगर बात बनी तो शादी तक पहुंच सकती है। हालांकि प्रियंका इस समय अपने करियर की पीक पर हैं। ऐसे में वह शादी का फैसला उनके करियर को ढलान की ओर ले जा सकता है। खैर, अब प्रियंका का फैसला लेती हैं ये तो आने वाले समय पर पता चलेगा। हालांकि, खबरें हैं कि प्रियंका के ‘प्यार’ ज़रा शर्मिले हैं और खुद को कैमरे से दूर रहना पसंद करते हैं।

पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में प्रियंका ने काशीबाई का किरदार निभाया, जिसकी काफी तारीफ हुई। वहीं ‘क्वांटिको’ से उन्होंने अमेरिकन टीवी पर भी डेब्यू किया। प्रियंका को People’s Choice Award में पसंदीदा एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। इस सीरीज में भी उनके काम को काफी सराहा गया। प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘जय गंगाजल’ है जो 4 मार्च को रिलीज़ होगी। प्रकाश झा द्वारा निर्द्शित इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button