डॉलर में कमा रहीं प्रियंका ने नहीं चुकाए गरीबों के पैसे

0

मुंबई। एक तरफ ऑस्कर गर्ल प्रियंका चोपड़ा जहां इन दिनों हर तरफ छाई हुईं हैं वहीं दूसरी और उनपर ऐसा इल्जाम लगेगा ये सोचा न था। प्रियंका एक्ट्रेस भले भी अच्छी हों लेकिन वो एक अच्छी बॉस नहीं हैं ऐसा उनके वर्कर्स का कहा है। उनके वर्कस उनके साथ काम नहीं करना चाहते क्योंकि प्रियंका पर अपने स्टाफ को टाइम पर पैसे न देने का आरोप लगा है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने एक साल से नहीं चुकाए अपने वर्कर्स के पैसे

ये मामला पिछले साल अप्रैल और मई का है। प्रियंका ने उस वक्त एक एड शूट किया था। इसके पैसे उन्होंने अभी तक अपने वर्कर्स को नहीं दिए हैं। वर्कर्स का कहना है कि उन्होंने बार- बार उन्हें रिमाइंडर भेजे लेकिन पेमेंट अभी तक नहीं मिला। इसके बाद वर्कर्स यूनियन ने प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी का बायकॉट करने का फैसला लिया है।

फिल्म स्टूडियो सेटिंग एंड अलाइड मज़दूर यूनियन के जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वर श्रीवास्तव ने इस बारे में बताया, “पूरा एक साल हो गया। हमारे मेंबर्स ने प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स के लिए काम किया था। लेकिन उन्हें अभी तक इसका पेमेंट रिलीज नहीं किया गया है। हमने कई बार उन्हें रिमाइंडर भेजे, तब कहीं जाकर उनकी आंटी और कंपनी के दो अन्य लोग हमसे मिलने आए।

उन्होंने हमें तसल्ली दी कि बकाया 16 लाख जल्दी ही चुका दिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने आर्ट डायरेक्टर के 5 लाख रुपए का ही पेमेंट किया। वर्कर्स का ख्याल नहीं किया। अब हमारे पास उन्हें नोटिस (नॉन को-ऑपरेशन) भेजने के अलावा कोई चारा नहीं है।”

एक अन्य सोर्स का कहना है, ‘टोटल ड्यू 36 लाख रुपए का था, जिसमें से 20 लाख रुपए चुका दिए गए। बाकी रकम क्यों रोक ली गई, इसका रीजन उनसे बेहतर कोई नहीं जानता। हमने उन्हें पिछले दिसंबर में दो बार बिल भेजे, लेकिन उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया।’

वैसे प्रियंका ऐसा क्यों कर रही हैं ये तो पता नहीं। आखिर वो भी तो पैसों के लिए ही काम कर रही हैं तो फिर जिनके बदौलत वो इस मुकाम पर पहुंची हैं उनके साथ ऐसा क्यों कर रही हैं। फिलहाल प्रियंका और उनकी टीम की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

loading...
शेयर करें